इस अभिनेता ने वाइफ के लिए रखा व्रत, हाथ में लगाई मेहंदी

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई| बॉलीवुड में आज कई अभींनेत्रयों ने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है, लेकिन अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने वाइफ ताहिरा के लिए ने व्रत रखा है, इतना ही नहीं उन्होंने अपने हाथ में मेहँदी भी लगाई है| बता दें आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है - वह इस बार करवा चौथ का व्रत नहीं रख सकती। लेकिन मैं रखूंगा। उसकी अच्छी सेहत और लम्बी उम्र के लिए। गाैरतलब है कि ताहिरा के राइट ब्रेस्ट में कैंसर सेल्स डवलप हो रहे थे। सर्जरी के बाद ताहिरा प्रिकॉशन ले रहीं है, जिसके चलते वे आयुष्मान के लिए व्रत नहीं रख सकी हैं।

 

14 सितम्बर काे आयुष्मान खुराना का बर्थडे था, उसी दिन उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर डाइग्नोस हुआ। आयुष्मान और ताहिरा ने इस सिचुएशन में दुखी होकर रोने की बजाए पहले की तरह हंसी-खुशी रहने का फैसला लिया और वे दोनों उसी शाम अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां देखने गए। यह बात अायुष्मान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कही थी। 

 

ताहिरा ने इन्स्टाग्राम पर किया था पोस्ट : ताहिरा ने लिखा था कि अब वह ठीक हैं। लेकिन उन्होंने अपने कैंसर की जर्नी इस तरह पोस्ट की थी- कुछ दिनों पहले मेरे राइट ब्रेस्ट में घातक कोशिकाओं के साथ DCIS (ductal carcinoma in situ) होने का पता चला। जिसकी वजह से मैं एंजेलिना जॉली की हाफ इंडियन वर्जन बन गई थी क्योंकि यह मेरे सिर्फ एक ब्रेस्ट में हुआ था। अब मेरे बैक टिशू का कुछ हिस्सा मेरे ब्रेस्ट में हैं। इस तकलीफ से मेरी जिंदगी को नई परिभाषा मिली है। मैं 35 साल की हूं और दो बार मेमोग्राम टेस्ट करवा चुकी हूं अगर आपको भी कोई लक्षण दिखे तो तुरंत टेस्ट करवाइए।

 

यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर धूम मचा रहा सपना चौधरी का यह गाना

यह भी पढ़ें: एक बार फिर दुल्हन बनी करिश्मा कपूर

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी