इसी साल 'बाजीराव' की होगी 'मस्तानी'

Foto

 bollywood news,सिनेमा के समाचार,cinema news,मूवी मसाला, 

बॉलीवुड में साल 2018 शादियों के साल के लिए जाना जाएगा। सोनम कपूर, नेहा धूपिया, हिमेश रेशमिया की शादी के बाद पिछले दिनों ऐसी भी खबरें सामने आई कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नवंबर 18 से 20 के दौरान पत्नी-पति के रिश्ते में बंध जाएंगे।

19 नवंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। इधर खबर ये भी है कि दोनों एक्टरों के परिजन धड़ल्ले से शादी की शॉपिंग कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि शादी के बाद दीपिका रणवीर के माता-पिता के पास ही रहेंगी। यानी दीपिका उसी बिल्डिंग में रहेंगी जिसमें उनके सास-ससुर रहते हैं। 

कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह ने श्री अपार्टमेंट जो बांद्रा में स्थित है वहीं एक नया आशियाना खरीदा है। इसी बिल्डिंग की 6ठी 7वीं और 8वीं मंजिल पर रणवीर के परिवार वाले रहते हैं तो अब बाजीराव ने अपनी मस्तानी के लिए भी इसी बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर घर खरीदा है। दीपिका और रणवीर के इस नए घर में अभी इंटीरियर का काम चल रहा  है। शादी के बाद जल्द ही दोनों नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे।

 

यह भी पढ़े...एयरपोर्ट लुक के लिए करीना ने पहनी 56 हजार की टीशर्ट

 

डेक्कन क्रोनिकल ने दीपिका के दोस्त के हवाले से लिखा है कि दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणवीर कपूर की वजह से रणवीर सिंह से शादी नहीं कर पा रही हैं। अब आप यही सोच रहे होंगे  कि दीपिका और रणवीर सिंह के बीच रणवीर कपूर क्या कर रहे हैं तो आपको बता दें रणवीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका अब किसी से भी कमिटमेंट करने से डरने लगी हैं। रणवीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका बुरी तरह से टूट गई थी 

 

यह भी पढ़े..क्यूट बोलकर बिग बी ने पकड़ी आलिया की गलती...

 

ब्रेकअप से रणवीर तो तुरंत उबर गए लेकिन दीपिका को तगड़ा झटका लगा था। अब एक बार फिर से दीपिका इसी डर की वजह से कमिट करने से डर रही हैं। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं लेकिन फैंस को दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर एक्साइटमेंट जरूर है।

 

 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी