आलिया से रिश्तों के सवाल पर रणबीर ने दिया ये जवाब...

Foto

 मनोरंज/ समाचार

राजी नहीं हूँ मैं                   

मुंबई: रणबीर कपूर इस  समय के सबसे कूल और टैलेंटेड एक्टर में शुमार हैं और लड़कियों इनकी दीवानी  हैं। कुछ समय से रणबीर कई सारे रिलेशनशिप में रह चुके हैं। आलिया भट्ट के साथ उनके रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर है |

               

 यह भी पढ़ें:   कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली का हाल जानने उमड़ा बॉलीवुड

 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में इसे टाल दिया। रणबीर  से पूछा गया की क्या वे आलिया को डेट कर रहे है, उन्होंने कहा की "मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए राजी नहीं हूं। रणबीर से जब ये सवाल पूछा गया क्या वो सिंगल हैं तो रणबीर का जवाब था मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता। 

 

मेरे पति ने मुझे मारने की कोशिश की : सोफिया हयात

 

रणबीर ने कहा ''प्यार और रिश्ते इतनी जल्दी नहीं मिलते। जब आप खुद को जमाने से काफी अलग रख लेते हैं तब आपको उस एक शख्स की जरूरत होती है जिससे आप अपनी सारी भावनाएं व्यक्त कर सकें। उस एक शख्स से आपकी जिंदगी आसान हो जाती है। कभी वो रिलेशनशिप एक दोस्ती के रूप में होती है तो कभी एक पार्टनर के रूप में।

 

प्रियंका चोपड़ा के Instagram पर 2.5 करोड़ फॉलोअर्स

 

रणबीर की कई सारी फिल्मों में प्यार का जिक्र होता है, जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि क्या ऐसी कोई भी फिल्म उनकी रियल लाइफ से रिलेट करती है तो रणबीर ने कहा ''मुझे ऐसा लगता है कि कोई भी असामान्य काम तभी होता है जब आप प्यार में होते हैं। जब आप युवा होते हैं तो आपके लिए सबसे ज्यादा प्रेम कहानियां लिखी जाती हैं। आप प्यार, समाज, राजनीति और लोगों के बारे में कैसा सोचते हैं, वो फिल्म के किरदार से साफ झलकता है। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी