जब बीच बाजार उतर गया ऋषि कपूर का बुर्का, साथ में थी माधुरी

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

 

मुंबई| बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। माधुरी और ऋषि ने 'साहिबां (1993)', 'याराना (1995)' और 'प्रेम ग्रंथ (1996)' जैसी फिल्में एक साथ की हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है. ऋषि कपूर के जन्मदिन पर जब माधुरी दीक्षित ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी तो  ऋषि कपूर पुरानी यादों में खो गए। ऋषि कपूर ने 'याराना' फिल्म का एक दिलचस्प वाकया अपने ट्विटर पर शेयर किया और माधुरी दीक्षित को भी इसमें टैग किया। 

 

 

यह भी पढ़ें: राधिका आप्टे: न्यूड सीन लीक होने से शादी के खुलासे तक

 

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "शुक्रिया माधुरी, मैं एक बहुत ही दिलचस्प और मजाकिया किस्सा शेयर कर रहा हूं। हम दोनों ने बुर्का पहन रखा था ताकि कोई हमें पहचान नहीं सके। हम दोनों 'याराना' की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा रहे थे लेकिन मेरा 'बुर्का' भीड़ भरे पुणे स्टेशन पर गिर गया और सबने मुझे देख लिया।  उसके बाद तो हमारे सफर का बुरा हाल ही हो गया।" वाकई ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित की हालत को समझा जा सकता है क्योंकि बॉलीवुड के भारतीय जबरदस्त फैन हैं। अगर उनके चहेते सितारे इस तरह उनके सामने आ जाएं तो वे किस तरह रिएक्ट करेंगे।  

 

यह भी पढ़ें: मेरिल स्ट्रीप अवार्ड फॉर एक्सीलेंस पाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हो...

 

इसके अलावा बता दें ऋषि कपूर की पिछली दोनों फिल्में 'मुल्क (2018)' और '102 नॉट आउट (2018)' दर्शकों खूब पसंद आई। ऋषि कपूर की आने वाली फिल्म 'राजमा चावल' है। जबकि माधुरी दीक्षित भी 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आएंगी। 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी