कभी खानसामा था यह अभिनेता आज है हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई| बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जिन्हें फिल्मों में काम करने के लिए ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा तो वहीं कई अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में एक मौका पाने के लिए दिन-रात एक कर दिए। आज हम आपको बॉलीवुड के उस सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक समय पर 5000 रूपये की नौकरी करते थे लेकिन आज वो करीब 1 हजार करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं। 

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने सोनाली बेंद्रे के साथ बिताया कुछ खास पल

 

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार आज किस मुकाम पर है, इससे हर कोई वाकिफ है। अक्षय कुमार बॉलीवुड का बड़ा नाम है, ना केवल इन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से दौलत हासिल की है बल्कि बॉलीवुड में बहुत नाम भी कमाया है। अक्षय कुमार पहले दिल्ली के चांदनी चौक में रहते थे, इनके पिता का नाम हरी ओम भाटिया है जोकि एक मिलेट्री ऑफिसर थे। एक्टर बनना अक्षय का बचपन का सपना था। जिसके बाद अक्षय कुमार मुंबई शिफ्ट हो गए और अपने सपनों को पूरा करने के लिए निकल पड़े लेकिन इस भीड़ में अपनी एक अलग पहचान बनाना आसान नहीं था। 

 

यह भी पढ़ें: प्रेग्‍नेंट सानिया मिर्जा ने मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट


अक्षय कुमार ने अपना खर्चा खुद उठाने की सोची और उन्होंने 5000 की नौकरी करनी शुरू कर दी और साथ ही वो स्ट्रगल करते रहे, जिसके लिए अक्षय ने कई फिल्मों में बैकग्राउंड में डांस भी किया। कुछ समय कड़ी मेहनत करने के बाद अक्षय कुमार को पहला मौका फिल्म 'सौंगध' में मिला। ये फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई लेकिन अक्षय कुमार की एक्टिंग को लोगों ने नोटिस किया।  पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय कुमार ने हार नहीं मानी और अपनी कोशिश जारी रखी, जिसके बाद अक्षय कुमार ने 'खिलाड़ी', 'मोहरा', 'मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी' जैसी कई फिल्मों में काम किया और लोगों के दिलों में जगह बना ली। बता दें अक्षय अपनी फिल्मो में ज्यादातर स्टंट खुद ही करते हैं। वह सबसे आमिर अभिनेताओं की लिस्ट में गिने जाते हैं। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी