loader

कैलाश खेर पर सोना महापात्रा ने लगाया अश्लीलता का आरोप

Foto

मनोरंजन के समाचार ,bollywood news

 

मुंबई।  एक के बाद एक घटनाओं का हो रहा खुलासा |ऐसी ही एक घटना सिंगर कैलाश खेर की सामने आई है| पापुलर सिंगर कैलाश पर सोना मोहापात्रा ने इल्जाम लगाया है| सारी घटनाओं का खुलासा होने बाद सोना ने ट्वीट में अपने साथ हुई घटना का खुलासा करते हुए बताया कि  एक बार मुलाकात के दौरान कैलाश ने उनकी जांघ पर हाथ रख दिया था कि तुम बहुत खूबसूरत हो।

 

यह भी पढ़ें -एक्टर सैम्युल एल. जैक्सन फिल्म 'द बैंकर' में आएंगे नजर

 

ट्वीट के जरिए सोना मोहापात्रा ने कैलाश खेर के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सोना ने कहा कि जब मैं एक कॉन्सर्ट के बारे में बात करने के लिए कैलाश से एक कैफे में मिली तो उन्होंने बात खत्म होने के बाद उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखते हुए कहा था कि तुम बेहद खूबसूरत हो, अच्छा हुआ तुम्हारी शादी किसी एक्टर के साथ नहीं बल्कि गायक के साथ हुई है। कैलाश खेर की इस हरकत के बाद सोना तुरंत वहां से चली गईं।

 

यह भी पढ़ें -आशिका भाटिया ने इंस्टाग्राम में शेयर की बोल्ड तस्वीरें

 

सोना महापात्रा ने खरी-खोटी सुनते हुए कहा कि यह आदमी खुद के बारे में लिखता है कि अड़ियल बैरागी हूं, जिद्दी अनुरागी हूं, लेकिन इसके पीछे की हकीकत कुछ और है। आपको बता दें कि इससे पहले महिला पत्रकार ने भी आरोप लगाया था कि कैलाश खेर ने उसकी जांघ पर हाथ फेरा था और उसके साथ अश्लील हरकत की थी।

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी