कृष मुझ पर हमला ना करें, सबूत पेश करें : कंगना

Foto

Entertainment News / मनोरंजन समाचार

मुम्बई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्देशक कृष्णा जागरलामुडी से उनके उन दावों के लिए सबूत मांगे हैं जिनमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अदाकारा ने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के अधिकतर हिस्से का निर्देशन नहीं किया है।

कृष नाम से मशहूर निर्देशक ने कहा था कि उन्होंने फिल्म लगभग पूरी कर ली थी और कंगना ने फिल्म की निर्देशक के तौर पर बागडोर तब संभाली जब मामूली काम (पैचवर्क) ही बाकी रह गया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह फिल्म की मुख्य निर्देशिका होने के गलत दावे कर रही हैं।

कृष ने कंगना पर फिल्म को हथियाने का आरोप भी लगाया। कंगना ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा कि कृष को अपनी शिकायत फिल्म निर्माताओं से करनी चाहिए।

अदाकारा ने कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं है। उन्हें फिल्म में क्रेडिट दिया गया है और जहां तक उनके नाम का सवाल है तो उन्हें मुझ पर हमला करने की बजाय निर्माताओं से बात करनी चाहिए।’

कृष द्वारा अदाकारा के 70 प्रतिशत फिल्म का निर्देशन करने के दावों पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा, ‘यह गलत है। अगर वह कर सकते हैं, तो इसे साबित करें।’

गौरतलब है कि निर्देशक कृष लगातार कंगना पर फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर हक जमाने और जबरन उसका निर्देशन करने का आरोप लगा रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और अभी तक 64 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: वहीदा रहमान और आशा पारेख बनीं 'क्वीन कंगना' की फैन

यह भी पढ़ें: उसने मेरे ऊपर एसिड अटैक की कोशिश की थी : जया प्रदा

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी