तो इस वजह से बिक जाएगा राजकपूर के सपनों का संसार...

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

70 साल पुराने आर के स्टूडियो की कपूर खानदान ने लगाई बोली

मुंबई| मुंबई के मशहूर आर के स्टूडियो को कपूर परिवार ने बेचने का फ़ैसला किया है। शो मैन के नाम से मशहूर फ़िल्मकार राज कपूर ने अपनी ज़्यदातार फ़िल्मों की शूटिंग क़रीब 2 एकड़ में बने इसी स्टूडियो में की थी। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की शानदार फिल्मों में शामिल आवारा, श्री 420, मेरा नाम जोकर और बॉबी के साथ कई और फ़िल्मों की शूटिंग यहां हुई है। बता दें यह स्टूडियो 70 साल पुराना है। मुंबई के चैंबूर में बने इस स्टूडियो से ज़्यादा आमदनी नहीं हो रही थी। और पिछले साल आरके स्टूडियो में एक रियेलिटी शो की शूटिंग के दौरान आग लग गई थी।  

 

यह भी पढ़ें: वाणी कपूर ने कहा- ऋतिक-टाइगर की फिल्म में मेरा किरदार चुनौतीपूर्ण

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आग के चलते अभिनेत्रियों के कॉस्टूयम्स, ज्वैलरी, मेरा नाम जोकर का क्लोन मास्क, जिस देश में गंगा बहती है की बंदूकें और आवारा, संगम और बॉबी में इस्तेमाल हुआ ग्रैंड पियानो भी जल गया था। करीना कपूर खान ने कहा है कि उनके दादा राज कपूर द्वारा बनाए गए इस स्टूडियो से उनकी बहुत अच्छी यादें जुड़ी हैं। करीना ने कहा, "मुझे पूरी बात पता नहीं है कि सच में क्या हो रहा है। मेरी सेहत कुछ दिनों से ठीक नहीं है और मैं पिछले चार-पांच दिन से अपने पिता से नहीं मिली हूं, लेकिन निश्चित ही, हम सब इन्हीं गलियारों में पलकर बड़े हुए हैं।"

 

यह भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म स्टार का जलवा कायम

 

करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि शायद परिवार ने इस बारे में फैसला किया है तो, अब यह मेरे पिता और उनके भाइयों पर है। अगर उन्होंने यही तय किया है तो यही सही।" इसके अलावा बता दें फिल्म प्रोडक्शन कंपनी आर.के.फिल्म्स के मुख्यालय आर.के. स्टूडियो का निर्माण 1948 में किया गया था और इसका नाम महान शोमैन राजकपूर के नाम पर रखा गया था

 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी