करण जौहर के रिजेक्टेड कपड़े पहनते हैं रणवीर सिंह

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| दीपिका और आलिया के बाद अब करण जौहर के सेलेब्र‍िटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के अगले मेहमान रणवीर सिंह और अक्षय कुमार हैं। इस दौरान रणवीर ने कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया। रणवीर अपने लाजवाब फैशन सेंस के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस शो में उन्होंने बताया कि करण किस तरह उन्हें अपने महंगे कपड़े दे देते हैं। 

रणवीर ने बताया कि करण अपनी शॉपिंग ट्रिप के दौरान महंगे और आकर्षक कपड़े खरीदते हैं, जब उन्हें लगता है कि वे इसे कैरी नहीं कर पाएंगे तो वे उन्हें रणवीर सिंह को दे देते हैं। इन कपड़ों में एक फंकी ट्रैकसूट भी शामिल हैं, जिसकी कीमत साढ़े तीन लाख रुपए है।  


रणवीर इन कपड़ों की केयरिंग इन्हें बेहद कीमती मानकर करते हैं। रणवीर ने शो के दौरान यह भी बताया कि अक्षय कुमार से उनकी पहली मुलाकात किस तरह हुई थी। उन्होंने बताया कि वे पहली बार उनसे तब मिले थे, जब वे रवीना टंडन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।  


कई सेलेब्स करण के इस शो में अपने राज खोलने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, प्रियंका और करीना करण जौहर के चैट शो में दिखेंगी हालांकि, दोनों ने अभी तक शो के लिए शूट नहीं किया है क्योंकि प्रियंका अमेरिका में हैं लेकिन दोनों ने एपिसोड में साथ आने के लिए मंजूरी दे दी है। दोनों को शो में साथ देखना दिलचस्प होगा। 

 

यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर धूम मचा रहा सपना चौधरी का यह गाना

यह भी पढ़ें: एक बार फिर दुल्हन बनी करिश्मा कपूर

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी