कार्तिक को लेकर तापसी मन्नू ने कही बड़ी बात, नहीं करना चाहतीं डेट

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स के डेट करने का सिलसिला आम बात है। इस समय एक्टर कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। आर्यन की फैन फालोइंग भी इन दिनों खूब बढ़त रही है। एक्ट्रेस सारा अली खान से डेटिंग को लेकर वह सुर्खियों में बने हुए हैं। कई एक्ट्रेस हैं, जो कार्तिक को डेट करने के लिए बेताब हैं। उनके साथ अनन्या पांडेय का नाम भी डेट को लेकर जुड़ चुका है। लेकिन तापसी मन्नू ने यह कहा कि वह कार्तिक को अभी डेट नहीं करना चाहती हैं। 

 खबरों के मुताबिक तापसी ने साक्षात्कार के दौरान पूछे एक सावल के जवाब में यह बात कही। जब तापसी से कार्तिक को डेट करने के लिए सवाल किया गया ​तो कहा कि उनके लिए तो लंगी लाइनें लगी हुइ है। वह लंबी लाइन में लगकर इंतजार नहीं करना चाहतीं। तापसी का यह बयान सामने आते ही वह सुर्खियों में आ गई हैं। कार्तिक का नाम पहले ही सारा अली खान और अनन्या पांडेय से जुड़ चुका है। हालांकि, अनन्या ने कार्तिक को लेकर बड़ा बयान दिया था कि उनका किसी तरह का लव ट्रायंगल नहीं है। वही अभी काफी यंग उम्र की हैं। 

अनन्या ने कहा था कि वह 20 वर्ष की हैं और खुल कर बात करती हैं। उनका क्रश यंग होने के कारण समय समय पर चेंज होता रहता है। यह भी कहा कि यह सब एक मजाक की तरह है, ऐसे में आप लोगों को भी मजाक ही लेना चाहिए। लाइफ के हर लव ट्रायंगल को उन्होंने आने वाली फिल्मों के लिए बचा रखा है। हालांकि, अनन्या ने यह भी कहा था कि वह कार्तिक को पसंद करती हैं और उनसे क्रश भी है। कई मौकों पर कार्तिक और अनन्या एक साथ भी दिखाई दे चुके हैं। फिलहाल अब कार्तिक अक्सर सारा अली खान के साथ नजर आते हैं। 

यह भी पढ़ें:क्यों सलमान ने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़? अब शेरा ने बताई सच्चाई

यह भी पढ़ें:रेप के आरोपी करण ओबेराय को मिली जमानत, आरोप लगाने वाली महिला के बारे में हुआ...

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी