loader

'खतरों के खिलाड़ी-9' का यह कंटेस्‍टेंट शो से बाहर

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई। 'बिग बॉस 11' के बाद से विकास गुप्ता को रियलिटी शो का किंग कहा जाने लगा, क्योंकि विकास को वो सारे फंडे मालूम है कि स्क्रीन पर क्या करने से शो हिट होता है। इस वजह से विकास को टीवी जगत एक और फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-9' का हिस्सा बनने का मौका मिला लेकिन अब विकास गुप्ता के लिए इस शो से एक बुरी खबर आ रही है। 

 

यह भी पढ़ें: मैंने आप जैसी खूबसूरत 'डायन' कहीं नहीं देखी...और फिर हुआ कुछ ऐसा...

 

खबरों के मुताबिक, विकास को 'खतरों के खिलाड़ी-9' के फिनाले से सिर्फ 2 हफ्ते पहले मेकर्स द्वारा शो छोड़ने के लिए बोल दिया गया है। शो का हिस्सा बनने से पहले ही विकास के कंधे में चोट लगी थी। विकास ने यह बात शो के मेकर्स छुपा कर रखी थी और पेनकिलर इंजेक्शन लेने के बाद ही वो शो से जुड़े स्टंट करते थे, जिसके कारण उनके सेहत को बहुत नुकसान पहुंचा हैं।  

 

यह भी पढ़ें:  इम्त‍ियाज अली की फिल्म लैला मजनू प्रोड्यूस कर रही है एकता कपूर

 

बता दें इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पिछले दिनों शो में स्टंट के दौरान विकास को अजगर सांप ने काट लिया था। इसके बाद विकास को डॉक्टर के पास ले जाया गया, डॉक्टर ने उन्हें एक हफ्ते रेस्ट लेने के लिए कहा था लेकिन अब डॉक्टर ने विकास के फिजिकल कंडीशन को देखते हुए उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए क्लीन चीट देने से मना कर दिया है जिसके बाद से विकास गुप्ता को शो से अलविदा कहना पड़ा।


 


 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी