किसने बदला कियारा आडवाणी का नाम, क्या था पहले कियारा असली नाम

Foto


Entertainment News/मनोरंजन के समाचार 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक बार फिर अपने नाम को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं बहुत ही कम लोगों को यह पता है कि अदाकारा कियारा आडवाणी का असली नाम पहले आलिया आडवाणी था जिसके बाद कियारा ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की सलाह पर अपना नाम बदल कर अपना नाम कियारा रख लिया। कियारा आडवाणी वैसे सलमान खान को अपना गॉड फादर भी मानती हैं। 

सलमान ने दी नाम बदलने की सलाह 

सिनेमा जगत की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने साल 2014 में 'फगली' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। ऐक्ट्रेस कियारा ने हाल में यह बात एक रिऐलिटी शो के एपिसोड में कही शो में उन्होंने ने कही थी जिसमें कियारा ने कहा था कि पहले मेरा नाम आलिया था। सलमान खान ने मुझे आलिया भट्ट के कारण नाम बदलने की सलाह दी थी क्योंकि एक ही नाम की बॉलिवुड में 2 ऐक्ट्रेस नहीं हो सकती हैं। सलमान ने केवल सलाह दी थी लेकिन नाम कियारा का चुनाव मैंने किया था। अब तो मेरे पैरंट्स ने भी मुझे कियारा बुलाना शुरू कर दिया है।

वैसे बता दें कि कियारा की डेब्यू फिल्म फगली के एक गाने में सलमान और अक्षय एक इस गाने में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं। इस फिल्म में जिमी शेरगिल, मोहित माहवाह, विजेंदर सिंह और आर्फी लांबा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। 

कियारा की फिल्म, कबीर सिंह जून में रिलीज होने वाली है

इस फिल्म के बाद कियारा एमएस धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी' और 'मशीन' में जबरदस्त अभिनय करके अपने फैंसों का दिल जीत लिया था। कियारा पिछली बार 'कलंक' के एक गाने में दिखाई दीं कियारा की अगली फिल्म 'कबीर सिंह' जून में रिलीज होने वाली है जिसमें एक बार फिर अक्षय कुमार उनके साथ काम करेंगे।   

यह भी पढें    ओपी राजभर की पार्टी ने इस लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन 

यह भी पढें    राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर में आई खराबी, खुद मैकेनिक बन करने लगे ठीक

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी