बर्थडे पार्टी में जाते ही धड़ाम हुई कृति सैनन की बहन

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई| बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सैनन ने अपने बर्थडे पर खास पार्टी रखी थी। कृति सेनन की बर्थडे पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। कृति के कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पार्टी में शिरकत की। वहीं इसी दिन 27 जूलाई को ही अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री’ के निर्माता  दिनेश विजन का भी जन्मदिन था और उनके जन्मदिन के अवसर पर उनकी फ़िल्म ‘स्त्री’ का ट्रेलर भी आया है। विजन ने अपने जन्मदिन की पार्टी अपने घर पर रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईँ। पार्टी के दौरान ही एक्ट्रेस कृति सैनन की छोटी बहन नुपुर सैनन के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर सोशल मीडिया फैंस हैरान हो जाते हैं।  

 

यह भी पढ़ें: फिल्म 'लुका-छिपी' में नज़र आएंगी बॉलीवुड की यह खुबसूरत अदाकारा

 

दरअसल, विजन की पार्टी में कृति सैनॉन की छोटी बहन नुपुर सैनॉन भी अपने नजदीकी दोस्त जान खान के साथ वहां शिरकत करने पहुंचीं। नपुर ने मैरून टॉप और नी लेंग्थ स्लिट स्कर्ट पहन रखी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन जैसे ही नुपुर पार्टी में एंट्री करने के लिए आगे बढ़ने लगीं तभी अचानक से वह एक पत्थर के ऊपर गिर पड़ती हैं। हालांकि, नुपुर को चोट नहीं लगी। उनके दोस्त जान खान ने उन्हें गिरने से बचा लिया।

 

यह भी पढ़ें: मशहूर अदाकारा नूतन की पोती अब बालीवुड में मचाएंगी धमाल


यह सब घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह खूब वायरल हो रही हैं। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे जैसे रिया चक्रवर्ती, नोरा फतेही, अथिया शेट्टी, कृति खरबंदा, यामी गौतम और उनकी बहन सुरीली गौतम भी पार्टी में मौजूद रहीं।

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी