मशहूर एक्ट्रेस और उसका ड्राइवर गिरफ्तार, करते थे ये घिनौना काम 

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार


नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में रुपयों के लिए कोई कितना हद तक गिर जाएगा इसका अनुमान लगा पाना भी मुश्किल है। पहले भी कई एक्ट्रेस सेक्स रैकेट व अन्य अपराधिक मामलों में गिरफ्तार की जा चुकी हैं। इसके बाद भी एक्ट्रेस अपनी गंदी कारनामों से बाज नहीं आ रही हैं। अब पुलिस ने मलयालम टीवी और फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस अश्वथी बाबू को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 


ड्रग्स सप्लाइ का आरोप


एक्ट्रेस बाबू के साथ ही उनके ड्राइवर को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों पर ही ड्रग्स सप्लाइ करने का गंभीर आरोप है। खबरों के मुताबिक त्रिकक्करा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने एक्ट्रेस के गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक एक्ट्रेस अश्वथी और उनके ड्राइव को हिरासत में लिया गया है। दोनों को उस दौरान गिरफ्तार किया गया जब वह अपने ही घर के पास में एक ग्राहक को एमडीएमए नामक नशीले पदार्थ को बेचने का इंतजार कर रहे थे।

 


पार्टियों में होता है इस्तेमाल


पुलिस के मुताबिक इस नशा पदार्थ का इस्तेमाल पार्टियों में देर रात किया जाता है। एक्ट्रेस और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार करने के बाद गहराई से पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दोनों ही इस धंधे में लिप्त हैं और नशा सामग्री बेचने के लिए अपने आवास के पास ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस अश्वथी तिरुवंतपुरम की रहने वाली हैं और कई टीवी सीरियलों में भी काम किया है। 

 

यह भी पढ़ें: परिणीति ने अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

 

यह भी पढ़ें: सुशांत ने अंकिता का झलकारीबाई के लुक पर किया ये कमेंट

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी