मोबाइल फोन की ताकत से विलेन बने अक्षय कुमार

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 शुरुआत से ही चर्चा में रही है। रजनीकांत के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे अक्षय की इस फिल्म के नाम एक खास रिकॉर्ड भी है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीब 550 करोड़ रुपए है।  इसे बनने में 2 साल से ज्यादा का समय लगा है। इस मेगा बजट के साथ ये फिल्म दुनिया की सबसे महंगी टॉप-10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस टॉप लिस्ट में 2.0 नौवे नंबर पर है। 

 

 

यह भी पढ़ें: राजकुमार हिरानी ने नवाजुद्दीन को लेकर दिया ये बड़ा बयान..

 

 

बता दें कि 2.0 रजनीकांत की रोबोट का सीक्वल है। एक बार फिर चिट्टी आपको एंटरटेन करने आ रहा है। इस बार उसका मुकाबला अपनी ही तरह दिखने वाले रोबोट से नहीं बल्कि एक महाशक्तिशाली विलेन से होगा जो दुनिया के सारे मोबाइल्स को अपनी तरफ खींच चुका है। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह विलेन यानी सुपर राक्षस किसी पक्षी की तरह है। 

 

यह भी पढ़ें: 2019 में इन दो बड़ी फिल्मों की होगी टक्कर

 

शुरुआत से अक्षय के लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह किस तरह का किरदार कर रहे हैं। लेकिन फाइनली ट्रेलर ने सारी गुत्थी खोल दी है। अब दर्शकों को चिट्टी और इस सुपर विलेन का मुकाबला देखने का इंतजार है। बता दें पिछली फिल्म की तरह इस बार भी फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। आज से इस फिल्म के टीजर का 3डी वर्जन थिअटर्स में दिखाया जाएगा। इसमें रजनी और अक्षय के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म आगामी 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी