'मुल्क' को अपने मुल्क के स्कूलों में मुफ्त दिखाया जाए...

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई| हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मुल्क' की सक्सेस से फिल्म की टीम बेहद खुश है। यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है, मुल्क की सक्सेस पार्टी में पहुंचे फिल्मकार अनुभव सिन्हा और एक्टर ऋषि‍ कपूर ने इस फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को लेकर कई बातें शेयर कीं। इस फिल्म को लेकर अब तक मिली सबसे बड़ी प्रशंसा के बारे में पूछे जाने पर ऋषि ने कहा, 'कई लोगों ने मुझे बताया कि इस फिल्म को स्कूल और कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच मुफ्त में दिखाना जरूरी है, इसलिए इससे बड़ी सराहना और क्या हो सकती है। 

 

यह भी पढ़ें: इस अभिनेत्री ने बताया खूबसूरती का राज, लड़कियों ने कहा बस भी करो...

 

फिल्म के सक्सेस पार्टी के मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए डायरेक्टर अनुभवन सिन्हा ने कहा, 'मुल्क' फिल्म हिंदू-मुस्लिम के बीच प्यार और भाईचारे पर आधारित है। अनुभव सिन्हा का मानना है कि जिस दिन आम नागरिकों को यह एहसास होगा कि कुछ लोग धार्मिक भावनाओं या मुद्दों को हाइलाइट कर उनकी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं, उस दिन सब कुछ सुलझ जाएगा। 

 

यह भी पढ़ें: हुमा कुरैशी ने मंच पर ही इस युवक से रचा ली शादी...जानिए

 

उन्होंने कहा कि, 'देश में चुनाव की तारीखें करीब आते ही लोग धर्म के मुद्दे उठाने शुरू करते हैं। बता दें फिल्म को मिले कुछ शानदार रिएक्शंस को डायरेक्टर ने रीट्वीट भी किया है, 3 अगस्त को रिलीज हुई 'मुल्क' ने 13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म में ऋषि‍ कपूर, तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर अहम किरदारों में हैं। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी