नाना पाटेकर के तो पीछे ही पड़ गई हैं तनुश्री, अब लगाया ये गंभीर आरोप

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने छेड़खानी जैसा गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर #MeToo का कैंपेन ही चल गया। हर एक्ट्रेस अपने साथ सालों पुराने हुए यौन शोषण का खुलासा कर एक्टर और डॉयरेक्टर पर आरोप लगाने लगीं। तनुश्री के आरोपों की बात करें तो पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लिन चिट दे दिया है। नाना को क्लिन चिट मिलने के बाद से तनुश्री बौखलाई हुई हैं। अब तनुश्री ने नाना पाटेकर पर नया गंभीर आरोप लगाते हुए खुलासा किया है। हालांकि, यौन उत्पीड़न जैसा गंभीर आरोप लगाने के बाद सच्चाई सामने आ गई। इसके बाद भी तनुश्री रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। 

तनुश्री ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट को साक्षात्कार देते हुए कहा कि नाना पाटेकर की चैरिटी फ्रॉड है। जल्द ही पाटेकर का राज सबके सामने आ जाएगा। यह भी सब को मालूम चलेगा कि किस तरह से खुद को सही साबित करने के लिए हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुई घटना को लेकर साइड स्टेटमेंट कहलवाए हैं। आरोप लगाते हुए कहा कि 'नाना की टीम ने मीडिया में भी उनकी इमेज को क्लीन रखा। यह सब कुछ साफ नजर आ रहा है। 

तनुश्री ने कहा कि उन किसानों की मौत का क्या जो रोज सूखे और बढ़ते कर्ज से आत्महत्या को मजबूर हो रहे हैं। उन रुपयों का क्या जो कि फाउंडेशन ने किसानों के नाम पर लिया हुआ है। जबकि अभी तक किसानों को बांटा ही नहीं गया। कहा कि एक्टर ने गरीब जैसे लाइफस्टाइल का दिखावा किया और किसानों के नाम पर भ्रष्टाचार घोटाला किया।' आपको बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेकिन पुलिस को जांच में किसी तरह का सबूत नहीं मिला। साथ ही पुलिस ने अब जांग को आगे बढ़ाने से इंकार करते हुए नाना पाटेकर को क्लिन चिट दे दिया है। गौरतलब है कि तनुश्री ने पिछले साल 2018 में #MeToo कैंपेन के जरिए नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। कहा था कि 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान नाना पाटेकर गाना का पार्ट नहीं थे, फिर भी करीब आने और इंटीमेट होने की कोशिश की। 

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के बाद ताबड़तोड़ तरीके से एक्ट्रेसेस ने स्टार्स पर आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी थी। लेकिन नाना पाटेकर मामले में तनुश्री का अरोप निराधार हो गया है। ऐसे में इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि हर जगह आरोप लगाने के बाद महिलाएं ही सही हों। जांच हर एंगल पर होनी चाहिए और आरोप झूठा निकलने पर महिलाओं के खिलाफ भी सख्त एक्शन लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए। लेकिन भारत में पुरुषों की सुरक्षा के लिए कोई कानून नहीं है। यही वजह है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए जो कानून बनाए गए उनका भी कहीं न कहीं दुरुपयोग होता है। कई ऐसे ममाले सामने भी आ चुके हैं, जिनमें कहीं सहमति से संबंध बनाकर लड़कियां आरोप लगाकर फंसा देती हैं। अपने फायदों के लिए भी महिलाएं झूठा आरोप लगाकर अपना उल्लू सीधा करती हैं। ऐसे में उन महिलाओं के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए जो जेंडर कानून का फायदा उठाकर इस तरह की घिनौनी हरकतों को अंजाम देती हैं। 

यह भी पढ़ें:एमराल्ड ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आई करीना, फैंस ने किए ये गजब के कमेंट..

यह भी पढ़ें:एयरपोर्ट पर बिना मेकअप के नजर आई कैटरीना, देखे तस्वीरें..

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी