नाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने अब अजय देवगन को किया ट्रोल

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री और पूरे देश में मीटू कैंपेन की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस तनुश्री के निशाने पर इस बार नाना पाटेकर नहीं बल्कि बालीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन और आलोकनाथ हैं। बता दें कि दे दे प्यार दे में आलोक संग काम करने को लेकर तनुश्री ने अजय देवगन को ट्रोल किया है।

 

जब.....तनुश्री ने मीटू कैंपेन की शुरूआत किया  

भारत में मीटू कैंपेन अभियान को रफ्तार देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दे दे प्यार दे के मेकर्स और अजय देवगन पर निशाना साधा है ​दे दे प्यार के फिल्ममेकर्स और अजय देगवन को आड़े हाथ लेते हुए तनुश्री ने कहा कि सिनेमा जगत झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा है।आलोकनाथ पर गंभीर आरोप सामने आने के बाद फिल्म में आलोकनाथ से सीन्स को दोबारा से री-शूट किया जा सकता था। लेकिन नहीं, उन्होंने रेपिस्ट आलोकनाथ को फिल्म का हिस्सा बनाए रखा।  

 

 

 

यह भी पढ़ें:   अधिकांश राजनीतिक दल मात्र पारिवारिक संगठन बनकर रह गये है, जेपीएस राठौर       

यह भी पढ़ें:   कौने सी एयरलाइन कंपनी, इस समय दे रही है डिस्काउंट के साथ खास ऑफर, जानें !  

 

तनुश्री दत्ता ने आगे यह भी कहा कि दे दे प्यार दे के ट्रेलर और पोस्टर सामने ना आने तक किसी को पता नहीं था कि आलोकनाथ फिल्म का हिस्सा हैं। ऐसे में अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वे चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे। 

फिल्म इंडस्ट्री बालीवुड में संस्कारी बापू का रोल निभाने वाले आलोकनाथ पर लेखिका विनता नंदा सहित कई अभिनेत्रियों ने गंभीर आरोप लगाए थे। विनता नंदा ने तो उनके खिलाफ केस भी दायर किया था। वहीं इसी वर्ष जनवरी माह में मुंबई सेशन कोर्ट ने आलोकनाथ को अग्रिम जमानत दी हुई है। मीटू कैंपेन के तहत देश में राजनीति, फिल्म इंडस्ट्री, और कई क्षेत्रों में लोगों के ऊपर गंभीर आरोप लगे। 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी