पीएम मोदी की बॉलीवुड स्टार्स से अपील, वोटर्स को करें जागरूक

Foto

Entertainment News / मनोरंजन समाचार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म जगत समेत अलग-अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आगे आने की अपील की। उन्होंने कहा कि सब लोग मिलकर यह दिखा दें कि इस बार अभूतपूर्व मतदान होगा जो देश के चुनावी इतिहास के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।

पीएम मोदी ने लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, ए आर रहमान, रणवीर कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना, रनवीर सिंह, अक्षय कुमार, भूमि पेंडनेकर, करण जौहर, मनोज वाजपेयी समेत कला जगत की हस्तियों से कहा कि वे मतदाताओं से मतदान केंद्रों में आने और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में मदद करने की अपील करें।

फिल्मी हस्तियों से मतदाताओं को जागरूक बनाने की अपील करते हुए मोदी ने कहा कि समय आ गया है कि आप अपने अंदाज में लोगों को मतदान के लिये प्रेरित करें। इस प्रकार से हम अपने लोकतंत्र और अपने देश को मजबूत बना सकते हैं।

उन्होंने कहा, ‘थोड़ा दम लगाइयें और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइयें। मतदान केवल अधिकार ही नहीं है बल्कि यह हमारा कर्तव्य भी है। हमें लोगों में जागरूकता बढ़ानी है। लोगों को यह बताने का समय आ गया है कि ‘अपना टाइम आ गया है’ और पूरे जोश के साथ मतदान केंद्र पर जाएं।’

यह भी पढ़ें: Womens Day : इन पावरफुल फिल्मों ने बदली महिलाओं की छवि

यह भी पढ़ें: पुलवामा के बदले को बॉलीवुड का सैल्यूट

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी