पीएम मोदी की बायोपिक को उर्मिला मातोंडकर ने बताया कॉमेडी फिल्म  

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार


नई दिल्ली। बालीवुड की छम्मा छम्मा गर्ल और अभिनेत्री से नेत्री बनीं और अब कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर अब पूरी तरह से राजनीति में एक मजे हुए नेता की तरह हो चुकी हैं। उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई मराठी पत्रकार संघ से बातचीत के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और पीएम मोदी की बायोपिक का भी जमकर मजाक उड़ाया। कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर ने पीएम मोदी की बायोपिक को बताया यह एक कॉमेडी फिल्म है। 

पीएम मोदी ने 5 सालों में एक भी पत्रकार वार्ता नहीं की 

उर्मिला मातोंडकर पूरी सभा के दौरान भाजपा और पीएम मोदी के भूले वादे याद कराती दिखीं। उन्होंने कहा कि ‘मोदीजी जीवन पर बनी फिल्म और कुछ नहीं बल्कि प्रधानमंत्री पर एक मजाक है क्योंकि 56 इंच के सीने का दावा करने वाले कुछ भी करने में बुरी तरह विफल साबित हुए हैं। उर्मिला ने कहा 'उनके जीवन पर बनी फिल्म लोकतंत्र, गरीबी और भारत की विविधता पर मजाक है।

इसके अलावा उर्मिला ने चुटकी लेते हुए कह डाला 'उन पर और उनके अधूरे वादों पर तो कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए थी। उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि इससे ज्यादा बुरा क्या हो सकता है कि लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री ने पांच साल में एक संवाददाता सम्मेलन नहीं किया।   

यह भी पढ़ें:  बीजेपी का 38 दलों का गठजोड़ ही असली महामिलावट है, अखिलेश यादव    

यह भी पढ़ें   लगभग ढ़ाई दशक बाद एक मंच पर आए माया और मुलायम

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी