​प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, झेल चुकीं यौन उत्पीड़न

Foto

मनोरंजन के समाचार/entertainment


मुंबई। #MeToo कैंपेन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस अभियान में कई बड़े स्टार्स का नाम सामने आ चुका है। यही नहीं कई नामी हस्तिायों को बाहर का रास्ता भी देखना पड़ा। यहां तक कि मशहूर एक्टर नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, विकास बहल समेत कई पर गंभीर आरोप लगे। अब बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने भी खुलासा करते हुए यौन उत्पीड़न की बात कही।

 

प्रियंका न्यूयॉर्क में 10वें "वीमेन इन द वर्ल्ड समिट" में शिरकत करने पहुंची थी। यहां बेबाकरी से अपनी राय रखी। #MeToo पर बोलते हुए कहा कि उनको भी यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। इस विषय पर खुलकर बात करने में कोई शर्म उनको नहीं है। बताते चलें कि अपनी मेहनत और बेहतरीन फिल्मों के कारण ​बॉलीवुड में प्रियंका अलग पहचान बना चुकी हैं। यहां तक कि न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी उनके चाहने वाले हैं। 

प्रियंका ने कहा, इस कमरे में हर किसी को शायद एक न एक बार इसका सामना करना पड़ता है। उनके पास भी एक ऐसी आवाज थी। लेकिन किसी ने सुनी नहीं। यही नहीं वह कहती हैं कि उनके पास ऐसी एक कहानी है, तो लगता नहीं कि अकेली हैं। गत वर्ष 2018 में ही प्रियंका ने सिंगर निक जोनस से शादी रचाई थी। शादी को लेकर वह सुर्खियों में बनी रही थीं। फिलहाल अब प्रियंका और निक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।  

 

 

यह भी पढ़ें भोजपुरी इंडस्ट्री साफ सुथरी है, और भोजुपरी भाषा है मीठी, आम्रपाली दुबे

यह भी पढ़ें किस तमिल एक्ट्रेस ने अपनाया इस्लाम धर्म, जानें

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी