loader

राजनीति में आने के सवाल पर कंगना ने कहा, 'ना बाबा ना', मै वैरागी नहीं बनना चाहती

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत के राजनीति में आने की खबरें आ रही हैं। इस खबर पर कंगना ने साफ किया है कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। बता दें कुछ दिनों पहले कगना छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ एक मंच पर नजर आई थीं।  जिसके बाद लोगों ने उनके राजनीति में आने का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: 'दिलबर' की तरह 'कमरिया' में भी नोरा लूट रहीं है फैन्स का दिल

 

इस बारे में कंगना ने कहा कि, 'मुझे लगता है राजनीति को करियर के रूप में नहीं लेना चाहिए। मेरे जैसे इंसान को राजनीति में शामिल होने के लिए मोह माया त्याग कर वैरागी बनना पड़ेगा। अभी मेरा करियर बहुत सफल है इसलिए मैं किसी और क्षेत्र में कैरियर नहीं बनाना चाहती।' कंगना ने ये बातें 'इन कंवर्सेशन विद द मिस्टिक 2018'के दौरान मीडिया से कही। यहां पर कंगना ने सद्गुरू जग्गी वासुदेव के साथ मंच साझा किया। कंगना हमेशा की तरह निर्भीक अंदाज में नजर आईं।

 

यह भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा को लगाई फटकार

 

 उन्होंने सामाजिक मुद्दों पर स्टैंड ना लेने के लिए बॉलीवुड कलाकारों की आलोचना भी की। उन्होंने अपना एक अनुभव भी साझा किया जब एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने उनसे कहा कि 'जब हमें पानी और बिजली की समस्या नहीं है तो हम क्यों इस बारे में बात करें।' इसपर कगना ने कहा कि "यह तकलीफ देने वाला था। आप इस तरह बात नहीं कर सकते हैं।आप इस देश का हिस्सा हैं और यह केवल आपके बारे में नहीं है।" कंगना का कहना है कि अगर कोई सफल या प्रसिद्ध शख्स जिसके पीछे 25 कैमरे लग जाते हैं, वह सामाजिक मुद्दों पर बात करता है तो उसकी बात का असर अधिक होता है। 
 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी