'राजमा चावल' के लिए अभिनेत्री ने कटवाये अपने बाल

Foto

सिनेमा के समाचार, मनोरंजन के समाचार

 

अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने कहा कि फिल्म 'राजमा चावल' में काम करते हुए उन्होंने काफी कुछ सीखा है। अमायरा ने मजाकिया लहजे में कहा कि इस दौरान उनकी हिंदी में गाली की डिक्शनरी और भी बड़ी हो गई है। लीना यादव के निर्देशन में बन रही फिल्म में अमायरा का लुक 'द गर्ल विद द ड्रैगन टैटू' की रूनी मारा से प्रेरित है।

 

यह भी पढ़ें: मल्लिका का छलका दर्द: संबंध बनाने से इनकार करने पर नहीं दिया काम

 

अमायरा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म के निर्माता चाहते थे कि वह कुछ वर्कशॉप में भाग लें ताकि वह सबसे पहले मुंबईया भाषा को भूल सकें और दिल्ली में रह रही मेरठ की लड़की की तरह बात करें।  अभिनेता आदिल हुसैन ने उन्हें सही शारीरिक भाषा सिखाई। वीना मेहता ने संवाद और उच्चारण और एन. के. शर्मा ने उनकी प्रस्तुति को सुधारने में मदद की। 

 

यह भी पढ़ें:  इस अभिनेत्री को हुआ हाई ग्रेड कैंसर, लिखा इमोशनल पोस्ट

 

बता दें 'राजमा चावल' के अलावा, अमायरा 'प्रस्थानम' और 'मेंटल है क्या' में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में अमायरा एक यूनीक लुक में दिखेंगी और उनके साथ ऋषि कपूर स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा अगर हम अमायरा के लुक के बारे में बात करें तो वह इसमें गर्ल इन द ड्रैगन टैटू में रूनी मारा जैसी दिख रही हैं इसके लिए अमायरा ने अपने बाल भी कटवाए हैं जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है।

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी