रेप के आरोपी करण ओबेराय को मिली जमानत, आरोप लगाने वाली महिला के बारे में हुआ सनसनीखेज खुलासा..

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार

 

मुंबई।  रेप के आरोप में एक महीने से जेल में बंद करण ओबेराय को बाम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। बाम्बे हाईकोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचकले पर उन्हें रिहा करने का आदेश दिया। बता दें, एक ज्योतिषी महिला ने उन पर रेप और वसूली का आरोप लगाया था। बेल की सुनवाई के दौरान जांच में पता चला कि, 25 मई को हुए हमले की घटना आरोप लगाने वाली महिला की अपनी ही रची साजिश थी, जिसमें उसका वकील भी शामिल था। 

जादू-टोना करती है महिला

इस मामले में महिला ज्योतिषी के एक फॉलोवर्स की ओर से नया खुलासा हुआ है। उसके फॉलोवर्स ने बताया, महिला जादू-टोना करने के मामले में एक्सपर्ट है और वह लोगों को डराने-धमकाने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल करती हैं।

बता दें, छह मई को एक महिला ज्योतिषी की शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस ने करण ओबेरॉय को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जहां कोर्ट ने उन्हें पुलिस रिमांड में भेज दिया था। जिसके बाद नौ मई को अंधेरी कोर्ट ने करण को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।

जानकारी के अनुसार, पुलिस महिला का नाम भी चार्जशीट में जोड़ने वाली है। वहीं कोर्ट में करण ने बताया था कि दोनों के बीच रिलेशन आपसी सहमति से बने थे। इस मामले में करण ओबेरॉय के वकील ने पुलिस पर सवाल उठाया है। वकील का कहना है कि पुलिस के पास महिला के खिलाफ काफी सबूत इकट्ठे हो चुके हैं, लेकिन फिर पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है?  

 

यह भी पढ़ें-क्यों सलमान ने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़? अब शेरा ने बताई सच्चाई

यह भी पढ़ें-टॉय स्टोरी 4' भारत में होगी रिलीज, जमकर मचा रही धमाल

 

 

 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी