ऋषि कपूर ने बालों को लेकर उड़ रही अटकलों पर दिया जवाब

Foto

मनोरंजन के समाचार/ bollywood news 

 

 

नई दिल्ली |  बॉलीवुड के अभिनेता  ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में इलाज करा रहे।  ऋषि कपूर ने अपने बालों को लेकर उड़ रही अटकलों पर जवाब दिया है। ऋषि कपूर ने कहा है कि उनके बालों का ग्रे या सफेद लगना दरअसल उनकी एक फिल्म की वजह से है। ऋषि ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "यह उन सब कयासों को दूर करने के लिए है, जिनमें कहा जा रहा है कि मेरे बाल रातोंरात ग्रे या सफेद हो गए।  मेरे बाल अवान कॉन्ट्रेक्टर ने डाई किए हैं, जो एक फिल्म के लिए हैं।

 

यह भी पढ़ें :   कैलाश खेर पर अब इस इस सिंगर ने लगाया गंभीर आरोप

 

 इस अनाम फिल्म को हनी त्रेहान प्रोड्यूस कर रहे हैं। और हितेश भाटिया डायरेक्ट कर रहे हैं।  इस सफाई पर भरोसा करें। ऋषि ने अपने इस किरदार की एक तस्वीर भी साझा करते हुए कहा, "यह फिल्म का फाइनल लुक है।  शर्मा जी, ऑल ग्रे. जल्दी ही अपने बालों के वास्तविक रंग में लौटूंगा। ऋषि 29 सितंबर को इलाज के लिए अमेरिका गए थे।  बता दें कि ऋषि कपूर ने न्यूयॉर्क जाने से पहले एक ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा थाI

 

यह भी पढ़ें :   सड़क हादसे में इस बॉलीवुड सिंगर की मौत

 

"मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर अमेरिका इलाज के लिए जा रहा हूं।  मैं अपने तमाम शुभचिंतकों से गुजारिश करूंगा कि वो किसी तरह की अटकलें न लगायें।  45 सालों से ज्यादा वक्त तक फिल्मों में काम करते हुए मेरा शरीर कई तरह के उतार-चढ़ावों से गुजरा है।  आपके प्यार और शुभेच्छाओं के सहारे मैं जल्द वापस लौटूंगा। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी