रितिक रोशन की बहन सुनैना के बॉयफ्रेंड बोले- ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि...

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार

 

बॉलीवुड ऐक्टर रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन आजकर काफी चर्चा में हैं वजह ये है कि उन्होंनें अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।दरअसल, सुनैना एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं और उससे शादी करना चाहती हैं। लेकिन सुनैना का परिवार इसके सख्त खिलाफ है। सुनैना का आरोप है कि, उसका भाई रितिक रोशन और पिता राकेश रोशन उसे इस बात को लेकर बहुत प्रताड़ित करते हैं। बता दें, ये आरोप उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लगाए हैं। आखिरकार अब इस मामले में सुनैना के ब्वायफैंड रूहेल अमीन ने चुप्पी तोड़ी है।

रूहेल अमीन ने कहा है कि इस घटना ने एक बार फिर से आज के उदारवादी वक्त में धर्म-जाति जैसी चीजों के पॉलिटिक्स को उजागर किया है, जिनके बारे में समझा जाता है कि ये अब खत्म हो रहे हैं। 

बता दें, सुनैना ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए कहा था कि वह नरक जैसी जिन्दगी जी रही हैं। सुनैना ने अपने भाई रितिक पर उन्हें घर खरीदकर देने का वादा पूरा न करने का भी आरोप लगाया और पिता पर उन्हें थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि चूंकि उनका बॉयफ्रेंड मुस्लिम है इसलिए राकेश रोशन ने उस लड़के को आतंकवादी करार दिया है। 

रूहेल अमीन ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि किसी को सिर्फ इसलिए आतंकवादी करार देना कि वह एक खास धर्म से सम्बंध रखता/रखती है, यह बेहद अपमानजनक है और इसकी कड़े शब्दों में निन्दा की जानी चाहिए। 

बता दें कि रूहेल अमीन एक पत्रकार हैं और सुनैना से पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह टाइम्स नॉउ में एंटरटेनमेंट बीट कवर किया करते थे। रूहेल ने बताया, 'हम एक-दूसरे से अलग हो गए और फिर सोशल मीडिया के जरिए हम एक बार फिर से जुड़े।' उन्होंने यह भी कहा कि सुनैना के परिवार ने उनकी इस दोस्ती को मंजूरी नहीं दी। उन्होंने बताया कि इस दोस्ती की जानकारी मिलने के बाद से उनके पैरंट्स ने उनके चारों ओर सिक्यॉरिटी कड़ी कर दी और जब सुनैना ने रूहेल को ये बातें बताईं तो पहले तो उन्हें इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा था और बाद में उन्हें काफी हंसी भी आई। 
रुहेल ने कहा, 'सिर्फ किसी की जाति-धर्म के चलते उसे आतंकवादी करार दे देना स्वीकार नहीं किया जा सकता। केवल धर्म और जगह की वजह से आप चरमपंथ जैसी चीज को परिभाषित नहीं कर सकते। सबसे जरूरी यह है कि हमें ऐसे जाहिल नजरिया के खिलाफ खड़े होना होगा, जो कि उनका (रोशन फैमिली) भी नजरिया है।' रूहेल ने बताया कि सुनैना अपनी जिंदगी को एक नए सिरे से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि उनका परिवार उनके फैसले को सपॉर्ट करे। 
जब उनसे पूछा गया कि जहां रोशन परिवार में रितिक का शादी सुज़ैन से हुई थी, जो कि खुद मुस्लिम हैं तो उन्हें इससे परेशानी क्यों है? इसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'हर कोई यहां इस विडम्बना को देख सकता है।' 

 

यह भी पढ़ें-नाना पाटेकर के तो पीछे ही पड़ गई हैं तनुश्री, अब लगाया ये गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें-..इस वजह से तापसी पन्नू ने बीच सड़क पर अपने फैन को जमकर लगाई लताड़

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी