25 साल छोटी एक्ट्रेस से सलमान का रोमांश, इस डायरेक्टर ने बनाई जोड़ी

Foto

मनोरंजन के समाचार/entertainment

 

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी दबंग स्टार सलमान खान के प्यार और रोमांश की चचाएं तेज होती है, फैन्स अपने आपको रोक नहीं पाते। भाईजान के करोड़ों फैन्स हैं। फिल्मों में सल्लू जिस अंदाज में भी नजर आते हैं, उनका स्टाइल सबसे अलग ही दिखाई देता है। इस समय सलमान संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इससे भी अधिक चर्चा का केन्द्र 25 साल की छोटी वो एक्ट्रेस है, जिसके साथ सलमान रोमांगश करेंगे। यह खूबसूरत और हॉट जोड़ी भंसाली ने ही बनाई है। 

 


बताते चलें कि अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए भंसाली ने सलमान की हीरोइन के लिए आलिया भट्ट का नाम फाइनल कर दिया है।  सलमान इसके पहले भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में 1999 के दौरान सामने आए थे। यह फिल्म दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 20 साल बाद फिर भंसाली के साथ सलमान काम करने को तैयार हैं। फिलहाल हाल में बन रही फिल्म 'इंशाअल्लाह' में आलिया को लेने के बाद फैन्स की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। आलिया महज 26 साल की हैं। वहीं, भाईजान 52 वर्ष के हो चुके हैं। इस तरह देखा जाए तो दोनों ही स्टार की उम्र में 26 वर्षों का फर्क है। इस फिल्म में सलमान और आलिया रोमांश करते नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि आलिया भंसाली से मिलने पहुंची थी। यहां लंबी बातचीत के बाद आलिया का नाम ​इस फिल्म के लिए फाइन हो गया। यह जानकारी भाईजान ने अपने ट्वीटर पर भी फैन्स को दे दी है। आलिया ने भी ट्वीट कर 'इंशाअल्लाह' में सलमान के साथ काम करने की जानकारी दी। आलिया ने ​ट्वीट कर कहा कि वह भंसाली की फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। बताते चलें कि इस फिल्म में किंग खान शाहरुख भी नजर आ सकते हैं। खबर है कि 'दबंग 3' के बाद भंसाली के इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

 

 

यह भी पढ़ें  बदला' से फिर छाए अमिताभ और तापसी, ऐसा रहा कलेक्शन

यह भी पढ़ें   जल्द शुरु होगी 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग, फिल्म में ये होगा सरप्राइज एलिमेंट

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी