संजय दत्त की बेटी की बोल्ड तस्वीर देखकर सौतेली मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

Foto

                                                     bollywood news,  सिनेमा के समाचार

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त फिल्मों से भले ही दूर है लेकिन अपनी हॉट तस्वीर को लेकर लाइमटाइम में आ गयी है, आए दिन सोशल मिडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होती रहती है। उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टा के अकाउंट पे डाली है जिसमे उन्होंने ट्रांसपेरेंट बिकनी पहना है वह इस फोटो में वह बेहद हॉट नज़ारा आ रही हैं और इतना ही नहीं उनकी हॉटनेस का उनकी स्टेप मदर यानि की संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई ने ताऱिफ करते हुए कमेंट किया है। त्रिशला के फैंस ने भी उनकी खूब तारीफ की। 

त्रिशला दत्त रिचा शर्मा की बेटी हैं, रिचा शर्मा संजय दत्त की पहली पत्नी है। ब्रेन ट्यूमर के कारण 1996 में संजय दत्त की पहली पत्नी (रिचा शर्मा) की निधन हो गया था। संजय दत्त ने 1987 में रिचा शर्मा से शादी की थी फिर संजय दत्त ने 1998 दूसरी शादी रिया पिल्लई के साथ किया जी की मॉडल है लेकिन 2005 में उनका तलाक हो गया। 2008 में गोवा में एक निजी दावत में मान्यता के साथ विवाह किया। बता दें कि मान्यता और त्रिशाला दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बताया था कि वह नहीं चाहते कि त्रिशला बॉलीवुड में कदम रखें, त्रिशाला के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर संजय दत्त ने कहा था, 'मैंने अपनी बेटी की पढ़ाई पर काफी पैसा खर्च किया है। उसने फॉरेंसिक साइंस से स्पेशलाइजेशन किया है । इसके बावजूद अगर वो फिल्मों में आना चाहती है तो उसे हिंदी सीखनी होगी क्योंकि इंग्लिश यहां काम नहीं करेगी।' बता दें कि त्रिशला विदेश में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी