WWE के रिंग में उतरीं सपना चौधरी, पहलवान हुए धाराशाई...

Foto

मनोरंजन के समाचार/ bollywood news, भोजपुरी सिनेमा 

 

नई दिल्ली: हरियाणवी मशहूर डांसर और सिंगार सपना चौधरी ने इन दिनों  बॉलीवुड और भोजपुरी गानों के अलावा सपना चौधपी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं।  सपना चौधरी के नए पंजाबी सॉन्ग 'बिल्लौरी अख' को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं।  

 

WWE के रिंग में सपना चौधरी के लिए इमेज परिणाम

 

 

इस सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी नजर आ रहे हैं। योगराज सिंह पंजाबी फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं।  सपना चौधरी के साथ उनकी जुगलबंदी कमाल की लग रही है I

WWE के रिंग में सपना चौधरी के लिए इमेज परिणाम

 

सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' में शिरकत करने के बाद से लोकप्रियता के मामले में जबरदस्त धमाल मचाए हुए है।  'बिग बॉस 11' में उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन भी किया। यही नहीं, 'बिग बॉस 11' से बाहर आते ही उन्हें बॉलीवुड में काम मिल गया। सपना चौधरी ने अभय देओल की 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किया।  'नानू की जानू' की फिल्म फ्लॉप रही थी, लेकिन 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' हिट रहा। 

 

WWE के रिंग में सपना चौधरी के लिए इमेज परिणाम

 


  सपना चौधरी का इसी बीच एक नया धमाका सामने आ गया है।  सपना चौधरी का नया वीडियो आया है जिसमें वे WWE के रिंग में जमकर लटके-झटके दिखा रही हैं। उनका डांस देखकर अच्छे-अच्छे पहवान चित हो जाएंगे।  इस वीडियो में WWE के रिंग में सपना चौधरी राखी सावंत के साथ डांस कर रही हैं, दोनों ही स्टेज के ऊपर कहर ढाह रही हैं, और डांस का मुकाबला कर रही हैं।

 

 

संबंधित इमेज

 

 

 वैसे भी इन दिनों राखी सावंत और सपना चौधरी की दोस्ती काफी देखी जा रही है दोनों ने मिलकर कुश्ती के इस रिंग में आग लगा दी है।  ये वीडियो हिमाचल प्रदेश के मंडी का है, जहां WWE की रेस्लिंग का आयोजन किया गया था, और आयोजन में राखी सावंत और सपना चौधरी ने कहर बरपा दिया था। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी