massiar-banner

शादी के लिए दीपिका ने शो-रूम का शटर गिरवाकर की खरीदारी

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो के एक शानदार विला में शादी करने वाले हैं। दोनों के घरों में शादी के पहले की रस्में और शादी से जुड़ी खरीददारी शुरू हो चुकी है। इसी बीच खबर ये है कि दीपिका पादुकोण शादी में लगभग 20 लाख रुपये का मंगलसूत्र खरीदा है। बताया जा रहा है कि उन्होंने एक करोड़ रुपये के गहने खरीदे हैं। दीपिका पादुकोण ने इसके लिए बेंगलुरु में जाकर नंदी पूजा भी की थी। वहीं, रणवीर सिंह ने उनके घर पर सत्यनारायण भगवान की पूजा और हल्दी की रस्म निभाकर विवाह की रस्में निभानी शुरू कर दी हैं। 

दीपिका पादुकोण के करीबियों ने बताया कि दीपिका पादुकोण ने अपने होने वाले पति रणवीर सिंह के लिए अंधेरी के एक ज्वेलरी शोरूम से एक चेन खरीदी है। खबर है कि उस शोरूम को आधे घंटे पहले आम ग्राहकों के लिए बंद कर दिया गया था, ताकि दीपिका पादुकोण अपने पसंदीदा गहनों का चुनाव बिना किसी रोक-टोक के कर सकें। मालूम हो कि दीपिका और रणवीर 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो के एक शानदार विला में शादी करने वाले हैं। 

बता दें यह रॉयल वेडिंग कलर कॉर्डिनेटेड होगी। इसमें फैमिली मेंबर्स के साथ ही वेटर्स को भी ड्रेस कोड फॉलो करना होगा। कहा यह भी जा रहा है कि यह शादी परिवार और कुछ गिने-चुने लोगों की मौजूदगी में ही संपन्न होगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्रेम प्रसंग कई वर्षों से बॉलीवुड में चल रहा है, जिसके बाद दोनों ने इस रिश्ते को अब एक मुकम्मल नाम देने का फैसला किया है। 

यह भी पढ़ें: ए.आर. रहमान को आते थे खुदकुशी के ख्याल

यह भी पढ़ें: 4D में रिलीज होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी