loader

BIG-B BIRTHDAY: श्वेता बच्चन नंदा की किताब 'पैराडाइज टावर' का विमोचन

Foto

 

मनोरंजन के समाचार/ bollywood  news 

 

मुंबई|  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की किताब 'पैराडाइज टावर' का विमोचन अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और फिल्म निर्देशक करण जौहर ने किया। मुंबई के नेहरू सेंटर में अमिताभ बच्चन ने किताब के कुछ अंश भी पढ़े और श्वेता की लेखन शैली की प्रशंसा भी की। 

 

BIG-B BIRTHDAY: अमिताभ और जया ने श्वेता की पहली किताब का किया विमोचन के लिए इमेज परिणाम

 

 

 

यह भी पढ़ें : कैलाश खेर पर सोना महापात्रा ने लगाया अश्लीलता का आरोप

 

श्वेता बच्चन ने इस मौके पर कहा कि उन्होंने अपने आस-पास जो देखा उसी के बारे में लिखा है और बड़ी इमारतों में रहने वाले लोगों की  जीवन शैली कैसी हो जाती है किस तरीके से लोग समाज को देखते हैं इस बात का भी जिक्र अपनी किताब में किया है। श्वेता बच्चन ने मीडिया से बात करते हुए समाज में हाल में चल रहे हैं # मी टू अभियान को पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ महिलाओं को सामने आकर बोलना चाहिएI

 

 

BIG-B BIRTHDAY: अमिताभ और जया ने श्वेता की पहली किताब का किया विमोचन के लिए इमेज परिणाम

 

 

यह भी पढ़ें : रेखा ने बिता दिए अपने 63 बसंत

 

जिससे दोषियों को सजा भी दी जा सके और उनके नाम सार्वजनिक किए जा सके।  श्वेता बच्चन ने कहा, मैं एक महिला हूं और मैं सामने आकर बोलने वाली महिला का सपोर्ट करुंगी। मैं चाहती हूं कि महिलाएं काम करने के लिए सुरक्षित वातावरण बने। हाल ही में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा बदसलूकी का आरोप लगाया जाने के बाद भारत में ‘मी टू’ अभियान ने जोर पकड़ लिया है।  मामले के संबंध में तनुश्री ने बुधवार को ओशिवारा पुलिस के समक्ष अपना बयान भी दर्ज कराया।

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी