सिलिकॉन गर्ल एक बार फिर देखेगी सिल्वर स्क्रिन पर...

Foto

मनोरंजन के समाचार/ bollywood news 

 

नई दिल्ली । बॉलीवुड की सुपर हिट अभिनेत्री करिश्मा कपूर पिछली बार 2012 में डेंजरस इश्क फिल्म में नजर आई थीं। इसके बाद बॉलीवुड की ये बेहतरीन अदाकारा पर्दे से गायब ही रहीं।  लेकिन कर‍िश्मा का जादू एक बार फिर फैंस को देखने को मिलेगा। इस बार कर‍िश्मा किसी फिल्म में नहीं वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। 

 

संबंधित इमेज

 

यह भी पढ़ें सलमान खान ने बचाई इस अभिनेत्री की जान, जताया आभार...

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक कर‍िश्मा कपूर ने एकता कपूर की साथ काम करने जा रही हैं।  एकता संग लोलो की वेबसीरीज को लेकर सभी प्वाइंट पर बात हो गई है।  जल्द इस वेबसीरीज के नाम और र‍िलीज डेट का खुलासा किया जाएगा। 

 

 

करिश्मा कपूर हॉट के लिए इमेज परिणाम

 

यह भी पढ़ें जल्द शुरू होगी 'दोस्ताना 2' की शूटिंग

 

बता दें लंबे समय से कर‍िश्मा फिल्मी पर्दे से दूर र‍ियल लाइफ में मां का रोल बखूबी न‍िभा रही हैं।  उनसे कमबैक के बारे में कई बार सवाल किए गए लेकिन कर‍िश्मा ने ये साफ कह द‍िया कि वो अपने बच्चों की परवरिश पर सबसे पहले ध्यान देना चाहती हैं।  हाल ही में संदीप तोषनीवाल संग कर‍िश्मा की शादी की खबरें चर्चा में थीं। कहा जा रहा था कि दोनों जल्द शादी करेंगे। 

 

संबंधित इमेज

 

यह भी पढ़ें :  मानुषी छिल्लर का ग्लैमरस लुक

 

कर‍िश्मा कपूर के पापा एक्टर रणधीर कपूर ने महज अफवाह बताकर खार‍िज कर द‍िया था।  रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं चाहता हूं करिश्मा अपना घर बसाए। वो शादी करे,लेकिन इस बारे में करिश्मा ने मुझे इंकार कर द‍िया है। उसने ये साफ कह द‍िया है कि मैं दोबारा पर‍िवार नहीं बसाना चाहती हूं।  कर‍िश्मा का बस एक प्लान है जो है अपने बच्चों की अच्छी परवर‍िश करना।  वो इसमें बहुत खुश है। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी