सोनाली बेंद्रे ने अपने बेटे को ऐसे किया विश

Foto

मनोरंजन के समाचार/ bollywood news 

 

नई दिल्ली|   बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे फिलहाल अमरीका के न्यूयार्क में कैंसर का ट्रीटमेंट करा रही हैं।  लेकिन इस दौरान वो लगातार सोशल मीडिया से जुड़ी हुई हैं और खुद से जुड़ी लगभग हर छोटी-बड़ी जानकारी अपने फैंस को देती रहती हैं,एक बार फिर सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसा ही शेयर किया है, जो आपके दिल को छू जाएगा। 

सोनाली, बेटे रणवीर, के लिए इमेज परिणाम

 

सोनाली ने बेटे रणवीर के 13वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर शेयर कि‍ए गए अपने पोस्ट में लिखा है- 'Ranveeeeer! मेरा सूरज, मेरे चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश... ठीक है, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हूं, लेकिन आपका 13 वां जन्मदिन इसका हकदार है।  वाह, अब आप एक टीनेजर हैं ...इस बात के लिए मुझे खुद को मानने के लिए कुछ समय चाहिए।  

 

सोनाली, बेटे रणवीर, के लिए इमेज परिणाम

 

 

यह भी पढ़ें :  इस पंजाबी सिंगर के गाने को 2 महीने में 17 करोड़ बार देखा गया

 

मैं आपको ये नहीं बता सकती कि मुझे आप पर कितना गर्व है... आपकी बुद्धि पर, आपके मजाक करने के अंदाज पर, आपकी ताकत पर, आपकी दयालुता और यहां तक ​​कि आपकी शरारत पर भी।  जन्मदिन मुबारक हो, my not-so-little one, यह पहली बार है जब हम एक साथ नहीं हैं।  मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं।  आपको बहुत सारा प्यार....Big Hug,

 

सोनाली, बेटे रणवीर, के लिए इमेज परिणाम

 

 

यह भी पढ़ें : पिंक साड़ी पर लाल टाई, प्रमोशन- ए- 'मुल्क' में छा गई "तापसी"

 

बता दें कुछ दिनों पहले ही सोनाली के बेटे रणवीर अपनी समर वकेशन के चलते मां के साथ न्यूयॉर्क में ही थेसोनाली ने बेटे के साथ कई तस्वीरें भी इंस्टा पर पोस्ट की थीं।  सोनाली ने रणवीर के साथ एक शानदार फोटो को शेयर करते हुए लिखा-' ''इन दिनों मैं अपने बेटे रणवीर के साथ उसकी समर वकेशन बिता रही हूं। उसका पागलपन और सकारात्मक सोच मुझे ताकत देती है। 

 

संबंधित इमेज

 

यह भी पढ़ें :  एक बार फिर करीना की डिमांड, अब एक फिल्म के लेंगी इतने पैसे

 

कुछ दिन पहले सोनाली के पति गोल्डी बहल ने ट्वीट किया था, 'सोनाली को इस तरह प्यार और सपोर्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। वह अभी स्टेबल हैं और बिना किसी दिक्कत के अपना इलाज करा रही हैं। 
 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी