loader

'तख्त' का हिस्सा बनने से सदमे में हैं जाह्नवी कपूर

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई| हिंदी फिल्म 'धड़क' की सफलता के साथ कॅरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर का कहना है कि मल्टीस्टारर ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' का हिस्सा बनना उनके लिए बड़ी बात है क्योंकि अभी वह न्यूकमर है। जाह्नवी ने गुरुवार को 'धड़क' फिल्म की सक्सेस पार्टी में यह बात कही। उनके साथ फिल्म निर्देशक शशांक खेतान, निर्माता करण जौहर, सह-कलाकार ईशान खट्टर और बहन खुशी कपूर भी मौजूद थी। 

 

यह भी पढ़ें: 'खतरों के खिलाड़ी-9' का यह कंटेस्‍टेंट शो से बाहर

 

इसी बीच जब जाह्नवी से आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'तख्त' का हिस्सा बनने के बारे में पूछा गया तो जाह्नवी ने कहा, "मैं क्या कह सकती हूं? मैं अब भी सदमे में हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है और आभारी हूं और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं कि करण जौहर ने मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए चुना। "उन्होंने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं और अच्छे काम की उम्मीद करती हूं" फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 

 

यह भी पढ़ें: भाभी जी घर पर हैं में सौम्या टंडन ने कहा कि ये मेरा एक्सपेरिमेंट.....


बता दें यह फिल्म मुगलों और भारत के इतिहास पर बेस्ड होगी। कहा तो यह भी जा रहा है कि इसकी मुगल वंश के अंतिम शासक औरंगजेब के समय की होगी। पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निबाने के बाद रणवीर एक बार फिर एक निगेटिव रोल निभाने जा रहे हैं।  बता दें इस फिल्म की शूटिंग राजस्‍थान और गुजरात कई शहरों में की जाएगी। मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक यह 2020 में रिलीज की जाएगी। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी