तारक मेहता की दयाबेन ने बढ़ाई अपनी फीस

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज बहुत सारे लोगो की पसंद बन चूका है। इस सीरियल में हर एक कैरेक्टर प्रसिद्ध और पसंदीदा है लेकिन हम इस शो की सबसे पॉपुलर कैरेक्टर दयाबेन यानी दिशा वकानी की बात करने वाले हैं, जो अब बहुत जल्द शो में कमबैक करने वाली हैं। उससे पहले ऐसी खबरें आ रही है कि वह वापसी के लिए दया बेन ज्यादा फीस मांग रही हैं। 

 

 

यह भी पढ़ें: जब वायरल हो गए थे अभिनेत्री के न्यूड सीन

 

 

खबरों की माने तो दिशा वकानी ने शो पर वापसी के लिए शो मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की मांग रखी थी। दयाबेन को शो पर वापस लाने के जुगाड़ में जुटे मेकर्स द्वार इस शर्त को मानने की चर्चा चल रही है। रिपोर्ट की माने तो इस शो के हर एपिसोड के लिए दिशा 1.25 लाख रुपये चार्ज करती थीं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अब उन्होंने फीस की रकम को बढ़ाकर 1.50 लाख रुपए प्रत्येक एपिसोड कर दिया है। 

 

 

 

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और मलाइका ने खोले बेडरूम सीक्रेट


बता दें दिशा ने मेकर्स से 15 दिन त‍क सुब‍ह 11 से 6 बजे की शि‍फ्ट करने की बात भी कही है ताकि वह अपनी बेटी और परिवार संग समय बिता सकें। मेकर्स दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी से किसी दूसरे चेहरे को रिप्लेस करने के मूड में नहीं हैं इसलिए उन्होंने उनकी मांग पर सहमति व्यक्त की है। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी