massiar-banner

'तुझसे है राब्ता' खट्टे-मीठे रिश्तों की प्यार भरी कहानी

Foto

Bllywood News, मनोरंजन के समाचार

लखनऊ।   Zee TV पर प्रसारित होने वाला शो 'तुझसे है राब्ता' एक ऐसा सीरियल है जो मां-बेटी के अनोखे और खट्टे-मीठे रिश्ते की प्यार भरी कहानी को दर्शा रहा है। बता दें हाल ही में शो का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे एक्ट्रेस सेहबान अज़ीम ने बताया कि, हमारे समाज में खून के रिश्ते सबसे मजबूत माने जाते हैं लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते जिन्हें आप गहराइयों से महसूस कर सकते हैं। उनका न तो खून के रिश्तों से कोई वास्ता होता है न इंसानी, वह केवल महसूस किए जाते हैं। 

 

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी कि स्थापना में मुकेश अंबानी के घर पहुंचे बड़े से बड़े सितारे

 

सेहबान अज़ीम अपनी लखनऊ यात्रा और शो पर बात चीत करते हुए कहा कि 'तुझसे है राब्ता एक बड़े ही खूबसूरत और दिलचस्प कांसेप्ट पर आधारित है। मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं, मल्हार राणे नाम के पुलिस वाले का रोल कर रहा हूं जो अपने काम के प्रति बेहद वफादार और ईमानदार है लेकिन साथ ही वह काफी मिलनसार और प्यारा इंसान हैं। मल्हार की सादगी और उसके खुलेपन के चलते मैं इस किरदार से मजबूती से जुड़ जाता हूं इससे मुझे या किरदार निभाने में आसानी हो जाती है। 

 

यह भी पढ़ें: खूबसूरत नायिका का जबरदस्त चैलेंज, हैरान हो जाएंगे...

 

उन्होंने कहा कि, यह दूसरी बार है जब मैं पर्दे पर पुलिस वाले का रोल निभा रहा हूं और मुझे वाकई इसका इंतजार है आगे बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि नवाबों के शहर लखनऊ दूसरी बार आया हूं यहां का खाना मुझे बहुत अच्छा लगता है जिसमें मुझे बोटी कबाब मुगलई खाने का मजा लेने का मन तो बहुत होता है लेकिन काम को लेकर कभी अपने मन को मारना भी पड़ता है मगर जब भी लखनऊ आता हूं इसके बगैर रह नहीं पाता आगे बातचीत करते हुए बताया कि इस शो में पूर्वा गोखले रीम शेख शगुन पांडे पंकज विष्णु पांडे सविता प्रभुणे और कई अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी