loader

टीवी सीरियल के ऐक्टर ने को-ऐक्टर को जड़ दिया थप्पड़

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई| टीवी शो 'गुड्डन...तुमसे न हो पाएगा' के एक्टर निशांत सिंह मलकानी से एपिसोड की शूटिंग के दौरान चूक हो गई। उन्होंने शो में अपने को-स्टार रेहान रॉय को शूटिंग के दौरान असली में थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, सीन में निशांत को रेहान को थप्पड़ मारना था लेकिन उसे बेहतर बनाने की हड़बड़ी में निशांत ने असल में रेहान को थप्पड़ मार दिया।

 

 

यह भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस से की गई थी ऐसी मांग, जानकर चौंक जाएंगे...

 

एक इंटरव्यू के दौरान निशांत ने बताया कि, "कई बार खासकर एक्शन सीन्स के दौरान ऐसा हो जाता है। मुझे रेहान को हल्के से थप्पड़ मारना था लेकिन यह असली जोरदार थप्पड़ में बदल गय। शुक्र है कि हमारे बीच दोस्ती और अच्छी समझ है इसलिए स्थिति नियंत्रित हो गई।" उन्होंने कहा, "सीन के पूरे हो जाने के बाद हमने चैन की सांस ली। इसके बाद मई बहुत शर्मिदा हो गया था लेकिन रेहान ने मुझे सामान्य कराया और कहा कि अगर अंत भला तो सब भला।" बता दें, ये शो हाल ही में ऑनएयर हुआ है। शो के अलग कंटेंट की वजह से इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

 

यह भी पढ़ें: बीच सड़क पर टॉपलेस हुई इस एक्ट्रेस ने अब सचिन तेंदुलकर...

 

 

इसके अलावा मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने शो के बारे में बताते हुए कहा कि यह 20 साल की गुड्डन (कनिका मान) की हल्की-फुल्की कहानी है जो अपनी जिंदगी में अक्सर भूल-चूक करती रहती है। इन छोटी-छोटी ग‍लतियों के चलते हमेशा उसे अपने परिवार से सुनना पड़ता है कि वह कोई भी काम ढंग से नहीं कर सकती। बता दें इस टीवी शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी