वरुण धवन को धमकी, गर्लफ्रेंड को जान से मार दूंगी

Foto

मनोरंजन के समाचार/entertainment

मुंबई। बॉलीवुड स्टार वरुण धनव बेहद ही शांत प्रिय नेचर के तौर पर जाने जाते हैं। हिट फिल्में और बेहतरीन एक्टिंग से वह अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। हर जगह जंग जीतने वाले ये स्टार अकसर अपने फैन्स से ही हार जाते हैं। क्योंकि फैन्स ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जिसका कोई जवाब ही नहीं। कुछ ऐसा ही वरुण के साथ भी हुआ है। मुंबई के जुहू में रह रहे वरुण धवन की एक फैन ने धमकी दी है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ नजर आए तो ठीक नहीं होगा। नताशा को वह जान से मार देगी।

खबरों की माने तो यह पूरा वाकया गत शुक्रवार का है। बताया जा रहा है कि धवन के घर सेल्फी लेने वाले फैन्स की भीड़ लगी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक धवन की सिक्योरिटी टीम ने इस बात की जानकारी दी कि एक फीमेल फैन कई दिनों से घर के चक्कर काटती है। वह भी सेल्फी खिंचवाने के लिए वरुण का इंतजार कर रही थी। लेकिन वह घर देर से पहुंचे। इसके बाद लड़की धवन से मिलने की जिद पर अड़ गई। 

धवन उस दिन काफी थक चुके थे। ऐसे में सुरक्षा गार्ड ने लड़की को मिलने से इंकार कर दिया। इस पर उसने धमकी दी कि यदि उसकी मुलाकात नहीं कराते हैं, तो खुद को नुकसान पहुंचा लेगी। इस पर भी जब उसकी जिद पूरी नहीं हुई तो धमकी दी कि वह नताशा को नुकसान पहुंचा देगी। सुरक्षाकर्मियों ने जब उसकी ये बातें सुनी तो होश उड़ गए। हारकर सिक्योरिटी ने वरुण को फोन किया और सारी बात बताई। जिसे सुनकर वह भी हैरान रह गए। लड़की बार बार नताशा को मार देने की धमकी दे रही थी। अंत में कोई रास्ता न मिलता देख सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को फोन कर बुला लिया।

सूचना पर पहुंची सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पुलिस ने लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हालांकि, अभी तक वरुण धवन का बयान नहीं दर्ज किया गया है। उनका बयान दर्ज होने के बाद ही एफआईआर दर्ज किया जाएगा। बताते चलें कि नताशा दलाल को वरुण डेट कर रहे हैं। संभावना यह भी जताई जा रही है कि दोनों ही जल्दी शादी कर सके हैं। वरुण की फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। उनके साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर भी जलवे बिखेरेंगी।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर ने की थी 'एक रात' की डिमांड, एक्ट्रेस ने सुनाया दर्द

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने शराब पीकर किया गंदा काम, सीसीटीवी में वो हरकत कैद

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी