loader

आजकल है स्टेटमेंट जूलरी की डिमांड

Foto

Fashion/फैशन

 

आजकल गर्ल्स के बीच ट्रेडिशनल जूलरी की जगह स्टेटमेंट जूलरी की डिमांड ज्यादा बढ़ रही रही है। इसकी वजह है ये दिखने में जितने स्टाइलिश होते हैं पहनने में उतने ही कम्फर्टेबल। सबसे अच्छी बात है कि स्टेटमेंट जूलरीज़ को आप ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर एक आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। नेकलेस से अलावा नए-नए डिज़ाइन्स वाली ईयररिंग्स इन दिनों ट्रेंड में है। एक नज़र डालते हैं इन लेटेस्ट डिज़ाइन्स पर।

 

यह भी पढ़ें- वेडिंग लहंगे को इन तरीकों से पहनकर पाएं नया लुक

 

मून शेप

मून शेप ईयरिंग्स चांद बाली से थोड़े अलग होते हैं। जहां चांद बाली ट्रेडिशनल आउटफिट पर कैरी किया जाता है वहीं मून शेप ईयरिंग्स हैंगिंग या टॉप्स स्टाइल में  भी होते हैं तो इन्हें आप वेस्टर्न के साथ भी कैरी कर सकती हैं।पर्ल के साथ ऐसी ईयररिंग तो रॉयल लुक देती है।

क्लिप ईयरिंग्स

टॉप्स स्टाइल में ऐसे ईयरिंग्स वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ बहुत जंचते हैं। टॉप्स पर क्लिप होने की वजह से इन्हें अगर पियरसिंग नहीं भी करा रखी है तो कैरी कर सकते हैं। कलर्ड स्टोन वाले क्लिप ईयरिंग्स ट्रेंड में है।

 

 

यह भी पढ़ें- फैशन के इस दौर में वाइट हेयर का क्रेज

 

फेदर ईयरिंग्स

हेवी जूलरी पसंद ना करने वाली गर्ल्स के बीच लाइटवेट फेदर जूलरी काफी डिमांडिंग है। लगभग सभी कलर में अवेलेबल होने के कारण से इन्हें किसी भी ड्रेस के साथ मिक्स एंड मैच कर पहना जा सकता है। हैगिंग डिजाइन में तो ये और भी ज्यादा खूबसूरत लगते हैं।

 

ईयर चेन्स

इन ईयरिंग्स में एक चेन लगी होती है। कानों के निचले और ऊपरी हिस्सों पर स्टार, रिंग या फ्लॉवर स्टाइल के टॉप्स होते हैं, जिनसे ये चेन जुड़ी हुई होती है। पूरे कान को कवर करने वाले ये ईयरिंग्स हर तरह के आउटफिट्स के साथ कैरी किए जा सकते हैं।

 

leave a reply

फैशन

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी