इस तरह चुने ट्रेंडी जीन्स

Foto

फैशन के समाचार, Fashion News

 

आजकल जीन्स अलग-अलग कट्स और रंगों में पहनने का चलन है वक़्त के साथ इसमें कई दिलचस्प बदलाव आए हैंफ़्लेयर्ड से लेकर रिप्ड तक कई तरह के स्टाइल वाली जीन्स के विकल्प बाज़ार में मिलने लगे हैं अब जब विकल्प इतने होंगे, तो उसमें से अपने लिए सही और ट्रेंडी जीन्स चुन पाना किसी चुनौती से कम नहीं और यदि आपकी वॉर्डरोब में रिप्ड, श्रेडेड, वॉश्ड या रॉ डेनिम हर तरह की जीन्स है भी, तो आप इन्हें केवल बेसिक टॉप्स या वाइट टी शर्ट के साथ ही पहनती होंगी, जो आपकी पसंदीदा जीन्स के पूरे लुक को ख़राब कर देती है। आपकी इसी चुनौती को आसान करने के जानिए किस तरह आप इन्हें अपनी बॉडी टाइप के अनुसार स्टाइल कर सकती हैं।  

साइड सीम स्ट्राइप्स 
जीन्स के बगल के हिस्से में अलग-अलग तरह की स्ट्राइप्स वाला यह डिज़ाइन, इस सीज़न में ख़ूब चलन में है। अलग रंग के कपड़े की स्ट्रिप से लेकर एम्ब्रॉयडरी तक जीन्स की साइड में लगी होती है। यह पैटर्न आपके पैरों को लंबा और पतला दिखाता है। इस तरह की जीन्स को ग्रैफ़िक टी-शर्ट्स और वाइट स्नीकर्स के साथ पहन सकती हैं। 


रंगीन डेनिम्स
कलर्ड जीन्स आपके लुक को ड्रमैटिक बनाती हैं। यदि आप बहुत ज़्यादा चटक रंगों के साथ प्रयोग करने से कतराती हैं, तो गुलाबी, ऑलिव्स जैसे बुनियादी रंगों वाली जीन्स चुन सकती हैं। इस तरह की जीन्स को पैटर्न्ड टॉप्स और चटक रंग की सैंडल्स के साथ पहनकर आप खुद बोल्ड लुक दे सकती हैं। इस सीज़न कलर्ड जीन्स में स्ट्रेट फ़िटिंग से लेकर फ़्लेयर्ड बॉटम चलन में हैं। 


डिस्ट्रेस्ड डेनिम्स
डिस्ट्रेस्ड डेनिम्स पिछले कुछ सीज़न्स से अपना जलवा क़ायम रखे हुए हैं। बॉलिवुड स्टार्स भी इस ट्रेंड को फ़ॉलो करना पसंद करते हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर स्टाइलिस्ट प्रियंका चोपड़ा तक कैशुअल आउटिंग के लिए डिस्ट्रेस्ड जीन्स पहनना पसंद करती हैं यदि आप में क्रिएटिविटी हो, तो अपनी जीन्स को कलात्मक ढंग से ख़ुद ही रिप कर सकती हैं। डिस्ट्रेस्ड जीन्स क्रॉप टॉप, लेदर जैकेट्स के साथ ख़ूब जंचती हैं।  

यह भी पढ़ें: कानो में झुमका नहीं अब सजेगा टैटू

यह भी पढ़ें: मेहंदी का रंग हटाने के 5 घरेलू नुस्ख़े

leave a reply

फैशन

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी