massiar-banner

वेडिंग लहंगे को इन तरीकों से पहनकर पाएं नया लुक

Foto

Fashion/फैशन

 

वेडिंग लहंगा को लेकर आमतौर पर धारणा कुछ ऐसी बन चुकी है कि वेडिंग लहंगा बार-बार नहीं पहना जाता। लहंगे में हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है, लेकिन बार-बार पहनने के संकोच से लड़कियां इसे फिर से इस्तेमाल करने से बचती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिनसे आप अपने एक ही लहंगे को अलग अलग तरीकों से इस्तेमाल कर सकती हैं..

 

यह भी पढ़ें- फैशन के इस दौर में वाइट हेयर का क्रेज

 

चोली या टॉप बदलकर

अगर आप लहंगे को एक बार पहन चुकी हैं तो इस पर कोई दूसरी चोली या टॉप पहनकर दोबारा इस्तेमाल कर सकती हैं। ये बिल्कुल नई लुक होगी। बॉटन-डाउन ब्लॉउज के साथ लहंगे को पहनकर आप और भी खूबसूरत दिख सकती हैं। इस पर शर्ट को इन करके आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी। 

अनारकली बनाकर

अगर आपको लहंगा पहनना भारी भरकम लगता है तो आप इससे वन पीस भी बना सकती हैं। लहंगे को फ़ैब्रिक की मदद से चोली के साथ इस्तेमाल करके आप अनारकली भी बना सकती हैं। 

 

यह भी पढ़ें- अगर साड़ी पहनना है पसंद तो लीजिए माधुरी से लेटेस्ट आइडिया


किसी जैकेट पर परत बनाकर

अपने लहंगा के लुक को आप एकदम से नया बना सकती हैं। बस आप इसे किसी फ्लोर-लेंथ जैकेट पर चढ़ाकर नया बना सकती हैं। इससे आप लहंगे की चमकीले स्कर्ट से बच जाएंगी। 

साड़ी की तरह पहनकर

आप चोली और दुपट्टे को बदलकर लहंगे को साड़ी की तरह पहनकर एकदम से नये लुक में आ सकती हैं। 

दुपट्टे के इस्तेमाल से

अगर आपके पास ब्राइडल दुपट्टा है तो इसे फिर से इस्तेमाल करके नई लुक पा सकती हैं। इसके लिए किसी प्लेन सूट या सिंपल लहंगे का इस्तेमाल करके आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं। 

 

leave a reply

फैशन

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी