विराट की चाहत इंटरनेशनल टूर पर वाइफ हो साथ, लेकिन BCCI नहीं तैयार

Foto

Sports News / खेल समाचार

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चाहतें हैं कि इंटरनेशनल टूर के दौरान उनकी बीवी अनुष्का शर्मा उनके साथ रहे। इसके लिए उन्होंने क्रिकेट बोर्ड (BCCI) से आग्रह भी किया। लेकिन BCCI इसके लिए इजाजत देने के लिए तैयार नहीं है।

नियम के मुताबिक इंटरनेशनल टूर के दौरान कोई भी खिलाड़ी केवल दो हफ्ते यानी 14 दिन तक अपनी पत्नी को साथ रख सकता है। आम तौर पर ये इंटरनेशनल टून 45 दिन के होते है। दो हफ्ते यानी 14 दिन तक अपनी पत्नी को साथ रख सकता है। BCCI के नियम के मुताबिक इंटरनेशनल टूर के दौरान केवल 14 दिन पत्नी को साथ रखने की इजाजत है। 

यह भी पढ़ें: साइना नेहवाल करने जा रही है शादी, बैडमिंटन कोर्ट से ही चुना अपना हमसफ़र

लेकिन कप्तान विराट कोहली इस नियम में बदलाव चाहतें हैं। कोहली यह चाहते हैं कि पूरे टूर के दौरान खिलाड़ियों की पत्नी उनके साथ रहे। इस संदर्भ में विराट कोहली ने BCCI से आग्रह भी किया है कि टीम के सभी खिलाड़ियों को पूरे इंटरनेशनल टूर के दौरान खिलाड़ियों की पत्नी को साथ रहने की इजाजत दी जाए। कोहली की इस मांग को क्रिकेट बोर्ड ने इंकार किया। बोर्ड ने कहा कि वो अपनी नीतियों को नहीं बदलेगा।

BCCI ने कहा, 'इस मामले पर हम जल्दी में कोई फैसला नहीं लेंगे। मामला आगे पदाधिकारियों को भेज दिया जाएगा।' मालूम हो कि इंग्लैंड दौरे के दौरान अनुष्का शर्मा के लंबे समय के लिए कोहली के साथ रुकने पर सवाल उठाए गए थे। वहीं अनुष्का को इस कारण सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया था।

यह भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ ने आते ही मचाया धमाल, बनें 21वीं सदी के सबसे यंग बल्लेबाज़

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी