अटल खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ

Foto

खेल के समाचार/sports news

फहीम अख्तर

एटा/कासगंज। केन्द्र प्रदेश की भाजपा सरकार सत्ता में दुबारा आने के लिए युवाओ को लुभावने के लिए भारी भरकस प्रयास कर रही है। इसी के तहत यूपी के कासगंज शहर के बारह पत्थर मैदान में शनिवार को दो दिवसीय अटल खेल प्रतियोगिता का आयोजन युवा भारतीय जनता पार्टी मोर्चा के तत्वाधान में शुरू हुआ।

युवा भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में आयोजित हुई अटल प्रतियोगिता का शुभारंभ युवा बीजेपी मोर्चा के प्रदेश मंत्री जवाहर लाल, सदर विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत, भाजपा जिलाध्यक्ष पूर्णेन्द्र सिंह सोलंकी ने टाॅस  डालकर तथा क्रिकेट खेलकर किया।

पहले दिन क्रिकेट मैच अटल इलेविन नमो इलेविन के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। अटल इलेविन ने टाॅस  जीतकर गेदबाजी की तथा नमो इलेविल ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के युवा नेताओ ने शिरकत की।

अटल खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करने पहंुचे जवाहर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि युवाओ में खेल के प्रति रूचि कम होती जा रही है। जिसको लेकर सरकार ने अटल खेल प्रतियोगिता आयोजन किया है।खेल प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को चयन किया और उन्हें उच्चस्तर पर मौका ही नहीं मिलेगा, बल्कि सरकार प्रतिभाशालियों की मदद करेगी।इस खेल प्रतियोगिता के मुख्य संयोजक भाजपा नेता कुलदीप प्रतिहार थे।

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी