अथर्व अकेडमी के छात्रों ने जीता ताइक्वांडो चैंपियनशिप

Foto

Sport news/खेल समाचार

लखनऊ। लखनऊ ताईक्वांडो एसोसिएशन के तत्वाधान में अथर्व अकेडमी द्वारा प्रथम अंतर स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप का अयोजन अथर्व अकाडमी, विजंतखंड, गोमतीनगर में किया गया। अकाडमी की शिक्षिका मालिनी वालिया ने चैंपियनशिप की जानकारी देते हुए बताया कि विद्यालय में 19 और 20 अप्रैल को ताइक्वांडो चैंपियनशिप के मुकाबलों का अयोजन किया गया। जिसमें अथर्व अकेडमी के अलावा राजधानी के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। 

 

 

उन्होंने बताया कि अथर्व अकेडमी के कई छात्र और छात्राओं ने चैंपियनशिप में पदक पर अपना कब्जा जमाकर विद्यालय का नाम रोशन किया है। वहीं, छात्रों का उत्साहवर्धन करने के लिए सोशल अडिट ग्रेस्ड की निदेशक रेखा गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि अनिल कुमार श्रीवास्तव के साथ शामिल हुईं। अकेडमी की प्रधानाचार्या डा रश्मि पांडेय ने विजयी छात्रों को पदक देकर सम्मनित किया।

श्रीमती पांडेय ने छात्रों से कहा कि शिक्षा से बच्चों का मानसिक विकास होता है। वहीं, खेलों से हर तरह का विकास होता है। खेल से अपसी सौहार्द की भावनाएं बढ़ती है। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है। अथर्व अकेडमी आगे भी प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के अयोजन कराता रहेगा। 

 

 

यह भी पढ़ें:शमी की नई पारी विश्व कप टीम में !

यह भी पढ़ें: 2019 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, विश्वकप पंत को पछाड़कर कार्तिक को जगह

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी