पंजाबी महासंघ की 46वीं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तैयारियां जोरों पर

Foto

Sports/ खेल

लखनऊ। राष्ट्रीय पंजाबी महासंघ की 46वीं कार्यकारिणी बैठक 28 अप्रैल को होने जा रही है जिसकी तैयारियां पूरे जोरों शोरों से चल रही हैं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी जो अंबाला शहर होटल मोहन विलास में रविवार को होने जा रही है उसकी तैयारियों के मद्देनजर आज पंजाबी बिरादरी विकास सभा हरियाणा का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधान संदीप सचदेवा की अध्यक्षता में हरियाणा के लोकप्रिय खेल एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज जी को निमंत्रण देने के लिए उनसे मिला और उनको इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आग्रह किया। 

100 से अधिक प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे 

इस कार्यक्रम में पूरे देश भर से लगभग 100 से अधिक प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे जिसमें मुख्य संरक्षक रायपुर से, भोपाल से, अलवर से राष्ट्रीय अध्यक्ष व उनकी टीम हैदराबाद से, इसी तरह रायपुर, रांची, लखनऊ, दिल्ली, बेंगलुरु, विजयवाड़ा, मानसा, मध्य प्रदेश आदि देश के अनेकों स्थानों से भिन्न भिन्न संस्थाओं से जुड़े पंजाबी प्रतिनिधि इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

कार्यक्रम में आने वाले प्रतिनिधियों की आवभगत में कोई कमी ना रहे इसके लिए पूरी टीम अंबाला पंजाबी बिरादरी विकास सभा अपने प्रधान संदीप सचदेवा जी के नेतृत्व में दिन रात लगी हुई है और सभी साथी जिनको जो जो ड्यूटी मिली है अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते हुए इस कार्यक्रम को भव्य और सफल बनाने में जुटे हुए हैं और उन्हें विश्वास है कि ऐसा कार्यक्रम पिछले कई सालों में नहीं हुआ होगा धन्यवाद। यह जानकारी बिरादरी के प्रैस सचिव अशोक कक्कड़ एवं राकेश मक्कड़ ने दी।  

सभी राजनीति पार्टी 30 मई तक चुनाव आयोग को दें चंदे की जानकारी, सुप्रीम कोर्ट  

लोकसभा चुनावः पहले दौर का मतदान संपन्न, जाने, कहां कितने प्रतिशत पड़े वोट

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी