PCB के आर्थिक घाटे के लिये शहरयार ने सेठी को बताया जिम्मेदार

Foto

Sports News / खेल समाचार

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष शहरयार खान ने आईसीसी विवाद निपटान समिति द्वारा बीसीसीआई के खिलाफ पीसीबी के मुआवजे के दावे को खारिज किये जाने से हुए आर्थिक नुकसान के लिये उनके बाद अध्यक्ष बने नजम सेठी को जिम्मेदार ठहराया है। 

शहरयार ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं हमेशा भारतीय बोर्ड के अधिकारियों से लगातार बातचीत के पक्ष में था। मैने आईसीसी के आला हुक्मरानों से भी बात की थी। सेठी अध्यक्ष बनने के बाद आईसीसी समिति के सामने दावा ठोकना चाहते थे और उन्हें इसकी मंजूरी भी मिल गई। 

उन्होंने कहा, 'बोर्ड को जो भी आर्थिक नुकसान हुआ है, उसके लिये सेठी जिम्मेदार हैं।' नजम सेठी पिछले साल अगस्त में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष बने। 

आईसीसी विवाद निपटान समिति ने बुधवार को पाकिस्तान को निर्देश दिया कि वह बीसीसीआई को 12 लाख डालर का भुगतान करे। आईसीसी ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं होने पर भारत के खिलाफ पीसीबी के मुआवजे के दावे को खारिज कर दिया था। 

सेठी ने अपना पल्ला झाड़ते हुए ट्विटर पर लिखा कि गवर्नर्स बोर्ड ने मुआवजे का दावा ठोकने को मंजूरी दी थी। शहरयार ने हालांकि कहा कि सेठी ने उन्हें इस बात के लिये मनाया कि वे कानूनी खर्च का बजट पास करके यह मामला आईसीसी के सामने रखें। 

यह भी पढ़ें: ICC टेस्ट रैंकिंग : कप्तान विराट की बादशाहत कायम, टॉप पर बरकरार

यह भी पढ़ें: ICC की चेतावनी: मांगा 23 मिलियन डॉलर, छिन सकती है 2023 वर्ल्ड कप की मेजबानी

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी