रवींद्र जडेजा के बहन और पिता कांग्रेस में हुए शामिल 

Foto

Sports/खेल 
   

नई दिल्ली। भारतीय टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के परिवार में फैली आतंरिक कलह अब बाहर आने लगी है। जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा के भाजपा में शामिल होने के महज महीने भर बाद उनके पिता और बहन रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। 

जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जडेजा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

रीवाबा जडेजा कंट्रोवर्सी में भी रही हैंं।  

रवींद्र जडेजा जामनगर के ही रहने वाले हैं, जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा बीते माह ही भाजपा में शामिल हुई थीं। उन्हें जामनगर सीट से बीजेपी के लोकसभा चुनाव का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। हालांकि, बीजेपी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित न करके निवर्तमान सांसद पूनम माडम पर ही भरोसा जताया है। बता दें कि गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

रीवाबा जडेजा कंट्रोवर्सी में भी रही हैंं बता दें कि अक्टूबर 2018 में रिवाबा जडेजा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का हिंसक विरोध करने वाले संगठन करणी सेना की गुजरात महिला इकाई का अध्यक्ष पद संभाला था। बता दें कि रीवाबा जडेजा मई 2018 में उस समय चर्चा में आईं थीं, जब एक पुलिस कॉन्सटेबल ने जामनगर में उन्हें इस बात पर चांटा मार दिया था क्योंकि उनकी कार ने उस कांस्टेबल की बाइक को टक्कर मार दी थी।   

मोदी बनायेंगे अम्बेडकर के सपनों का भारत , केशव मौर्य  

सपा के झंडे का मतलब गुंडों का झंडा, बसपा का झंडा भ्रष्टाचार की अगुवाई करने वाला झंडा, येागी   

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी