रोहित ने मानी हार कहा, सबसे बदतर प्रदर्शन में से एक

Foto

Sports News / खेल समाचार

हैमिल्टन। कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आठ विकेट की हार के दौरान भारत के अपने सातवें सबसे कम स्कोर पर सिमटने को ‘लंबे समय में सबसे बदतर’ बल्लेबाजी प्रदर्शन करार दिया। मार्च 2018 से शुरू हुआ रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत की लगातार 12 अंतर्राष्ट्रीय जीत का सिलसिला थम गया।

करिश्माई कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारत का मजबूत बल्लेबाजी क्रम ट्रेंट बोल्ट (21 रन पर पांच विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के सामने 30.5 ओवर में 92 रन पर सिमट गया। कोहली को श्रृंखला के पहले तीन मैचों के बाद आराम दिया गया है।

रोहित ने अपने 200वें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में मिली हार के बाद कहा, ‘लंबे समय में बल्ले से हमारा सबसे बदतर प्रदर्शन। ऐसी चीज जिसकी हमने उम्मीद नहीं की थी। आपको न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय देना होगा। यह उनका शानदार प्रदर्शन है।’

रोहित ने हालात का फायदा उठाने के लिए न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय दिया और कहा कि भारतीय बल्लेबाज सेडन पार्क के अच्छे विकेट पर जज्बे के साथ बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे।

भारतीय कप्तान ने कहा, ‘हमारे लिए यह सीखने के लिए है। कभी कभी आपको दबाव झेलने की जरूरत होती है। इसके लिए हमें स्वयं को ही दोषी ठहराना होगा।’

यह भी पढ़ें: शर्मनाक हार : न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 100 रन भी नहीं बना सका भारत

यह भी पढ़ें: #IndvsNZ : भारत की नजरें क्लीन स्वीप पर

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी