रूट को किया ऑफ रूट ....टीम इंडिया में जश्न

Foto

खेल समाचार

 

दिल्ली। इंग्लैंड के बर्मिंघम शहर में बने एजबेस्टन मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने जोरदार शुरूआत की है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पवेलियन की ओर चलता करने के बाद भारतीय खिलाड़ियों में जश्न जैसा माहौल देखने को मिला।

 

यह भी पढे़ें : टेस्ट सीरीज में भारतीय गेंदबाज दिखाएंगे अपना जौहर

 

रूट बड़ी पारी की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन कैप्टन कोहली के सटीक निशाने का शिकार बनकर 80 रन बनाने के बाद रन आउट हुए। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर रूट दूसरा रन चुराने के लिए दौड़े, लेकिन कोहली ने तेजी से दौड़ लगाते हुए गेंद उठाई और गेंदबाजी छोर पर सटीक निशाने पर इंग्लैंड के कप्तान को रन आउट कर दिया। कोहली ने इसके बाद ‘माइक ड्रॉप’ अंदाज में रूट के आउट होने का जश्न मनाया जैसा इंग्लैंड के कप्तान ने पिछले महीने भारत पर वनडे सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 की जीत दिलाने के बाद किया था।

 

यह भी पढे़ें : India vs England : इंग्लैंड की चुनौती के लिए तैयार हूँ : आर अश्विन

 

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की इस सीरीज में पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने मैच में अपनी पकड़ बनाकर इंग्लैंड के 9 विकेट चटकाये। पहले टेस्ट मैच में अपनी गेंदबाजी का जौहर दिखाते हुए साबित कर दिया कि हम किसी कम नही। वहीं इस मैच के सबसे अहम विकेट (जो रूट) का श्रेय कप्तान कोहली को जाता है।   

 

 

 

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी