सभी खिलाड़ियों को सीएएल देगा कोर्ड नंबर 

Foto

Sports/खेल

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में क्रिकेट के प्रोत्साहन का जिम्मा संभालने वाली क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ (सीएएल) की एग्जीक्यूटिव कमिटी की बैठक 28 मई को निर्धारित की गई है। बता दें कि इस महत्वपूर्ण बैठक में एसोसिएशन की 38 सदस्य मौजूद रहेंगे जो वार्षिक आम बैठक के अलावा लंबे समय से रूके चुनाव को लेकर फैसला करेंगे। 

खिलाड़ी अपने कोर्ड के जरिए सभी जानकारियां हासिल कर सकता हैं 

क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ (सीएएल) के निदेशक केएम खान ने बताया कि बैठक में क्रिकेट के बढ़ावा के लिए तमाम बाते रखी जाएगी ताकि एसोसिएशन के वर्तमान खामियों को दूर किया जा सके इसके अलावा सदस्य वार्षिक आम बैठक की तिथि निर्धारित करके सालों से लंबित पड़े चुनाव पर भी फैसला ले सकते हैं। 

क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ के निदेशक केएम खान ने कहा कि हम लगातार एसोसिएशन को बाहर को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत हैं। इसी कड़ी में इस साल शहर के लगभग 5 हजार क्रिकेटरों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा कर दी गई है ताकि उस रिपोर्ट के आधार पर खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिले अगर कोई खिलाड़ी सीजन में आता है तो उसी से मिले कोर्ड के जरिए वह सभी जानकारियां हासिल कर सकता है।    

अंडर 19 ट्रायल मैचों के लिए टीमें तय   

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ में होने वाले ट्रायल मैचों के लिए खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है। यह खिलाड़ी एलएन मिश्रा एकादश, अब्दुल मतीन, करीम चिश्ती, रोहित चतुर्वेदी और रनवीर बजाज के लिए चयनित टीमों में भाग ले रहे हैं। शनिवार से मुकाबले आ आगाज होगा और हर टीम को तीन तीन मैच खेलने को मिलेगा।   

यह भी पढ़ें   देश को बनाने के लिए चाहिए समर्पित, ईमानदार, 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री, डॉ दिनेश शर्मा 

यह भी पढ़ें   बुआ, बबुआ और कांग्रेस के चेहरे का भी नूर उड़ गया है, मनोज सिन्हा

leave a reply

खेल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी